पहाड़ के लोगों को सौगात..ITBP देगा निशुल्क दवा, सांसद बलूनी ने दी Good News

अगर आप पहाड़ से हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। खुद राज्यसभा सासंद अनिल बलूनी ने अपने फेसबुक वॉल पर ये अच्छी खबर दी है।

ITBP to provide free medicine in uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, आईटीबीपी, अनिल बलूनी, अनिल बलूनी न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, ITBP, Anil Baluni, Anil Baluni News,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के सीमांत इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए शानदार खबर है। आईटीबी की तरफ से लोगों को इलाज के लिए निशुल्क दवा दी जाएगी। राज्यसभा सासंद अनिल बलूनी ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए एक अच्छी खबर दी है। आपको याद होगा कि बलूनी की पहल के बाद ही SSB ने पहाड़ में आम लोगों के इलाज के लिए डॉक्टर्स मुहैय्या कराना शुरू कर दिया है, SSB के अस्पतालों में भी लोगों का इलाज हो रहा है। इसी कड़ी में ITBP ने भी एक बेहतरीन काम पर मुहर लगाई है। आइटीबीपी द्वारा अब जनता को इलाज के साथ निशुल्क दवा दी जाएगी। इसके लिए बकायदा आदेश जारी किया गया है। इस आदेश में बताया गया है कि ITBP के सभी अस्पताल आम जनता का इलाज करेंगे। आईटीबीपी के सिविक एक्शन फंड के द्वारा ये काम होगा।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के वीरान गांव को संवारने में जुटे सांसद अनिल बलूनी, ऐसे आबाद होगा बौर गांव
ITBP हेडक्वॉर्टर द्वारा जारी किए गए आदेश में बटालियन के इंचार्ज को जिला मुख्यालयों और चिकित्सा अधिकारियों से बातचीत के भी निर्देश जारी किए गए हैं। इससे आम लोगों के हित में मिलजुलकर काम किया जाएगा। आपात काल में दवाओं की आपूर्ति पूरी हो, इस पर काम किया जाएगा। सासंद अनिल बलूनी ने सभी को जानकारी देते हुए बताया है कि ‘ मोदी सरकार की सीमांत जनता के लिए एक और सौगात मैं आपके साथ साझा कर रहा हूं। मेरे अनुरोध पर हाल ही में जिस तरह एसएसबी ने आम जनता के लिए अपने अस्पतालों के द्वार खोले हैं, उसी क्रम में आइटीबीपी ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए जनता को इलाज के साथ निशुल्क दवा देने का आदेश जारी किया है’।

यह भी पढें - खुशखबरी..पहाड़ में मरीजों का इलाज करेंगे अर्धसैनिक बलों के डॉक्टर..जारी हुए आदेश
वास्तव में आईटीबीपी की तरफ से ये एक बेहतरीन कदम साबित हो सकता है। ये सीमांत जनता के लिए किसी बड़ी सौगत से कम नहीं।

एक और खुशखबरी, इलाज के साथ फ्री दवा का आदेश जारी किया आइटीबीपी ने--

मित्रों, मोदी सरकार की सीमांत जनता के लिए एक और...

Posted by Anil Baluni on Monday, December 3, 2018


Uttarakhand News: ITBP to provide free medicine in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें