लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी खबर..बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं सहवाग-गंभीर

लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी के खेमे से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि गंभीर और सहवाग बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।

Virendra sehwag and gautam gambhir may get ticket from bjp - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लोकसभा चुनाव, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, Uttarakhand, Uttarakhand News, Lok Sabha elections, Virender Sehwag, Gautam Gambhir, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी बड़ा दांव खेलने की तैयारी में है। कभी टीम इंडिया के धुरंधर ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर अब चुनावी मैदान में अपनी नई पारी का आगाज़ कर सकते हैं। जी हां सहवाग और गंभीर के लिए बीजेपी की तरफ से अलग ही प्लानिंग हो रही है। खास बात ये है कि सहवाग को उस रोहतक सीट से उतारने की तैयारी हो रही है, जिसे कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। वो सीट है हरियाणा के रोहतक की सीट। पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा के विजय रथ को इस बार रोकना बीजेपी के लिए चुनौती है और इस बार बीजेपी इस सीट हल्के में लेने के मूड में नहीं है। खबर है कि इस सीट के लिए बीजेपी भारतीय क्रिकेट टीम में विस्फोटक वीरू के नाम से विख्यात रहे वीरेंद्र सहवाग को टिकट दे सकती है। इसके अलावा एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है और वो गौतम गंभीर को लेकर है….आगे पढ़िए।

यह भी पढें - अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना...अब बिना राशन कार्ड के भी बनवाइए गोल्डन कार्ड
खबर है कि 27 फरवरी को सहवाग के नाम पर बीजेपी की मीटिंग में बड़ा फैसला हो सकता है। इस मीटिंग की अध्यक्षता अमित शाह करेंगे। आपको बता दें कि 2014 में मोदी लहर के बावजूद रोहतक सीट बीजेपी के हाथ से निकल गई थी। यहां से दीपेंद्र हुड्डा लगातार तीन बार जीत चुके हैं। अगर बीजेपी दीपेंद्र को हराने में कामयाब रही तो इसका सीधा असर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के मनोबल पर पड़ेगा। इसके अलावा खबर ये भी है कि बीजेपी की तरफ से गौतम गंभीर को भी टिकट दी जा सकती है। दिल्ली में अपनी जड़ मजबूत करने के लिए बीजेपी इस दांव को खेल सकती है। गौतम गंभीर को आपने कई बार कुछ ऐसे काम करते देखा होगा, जो कि समाज के हित में हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि गंभीर अब कई लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। देखना है कि बीजेपी कितनी जल्दी इस संभावनाओं पर विराम लगाती है।


Uttarakhand News: Virendra sehwag and gautam gambhir may get ticket from bjp

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें