Video: उत्तराखंड के शख्स पर दिल्ली में ‘जानलेवा’ हमला, अस्पताल में बनी है नाजुक हालत

उत्तराखंड के रहने वाले शख्स पर दिल्ली में जानलेवा हमला हुआ है। इस बारे में उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने कुछ जरूरी बातें बताई हैं।

Roshan raturi speaks about vishan arya - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रोशन रतूड़ी, विशन आर्य, uttarakhand news, latest uttarakhand news, roshan raturi, vishan arya, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के लोग शहरों में भले ही बस गए हों लेकिन वहां वो किस तरह की जिंदगी काट रहे हैं और किस तरह से तरह रह रहे हैं? ये खबर उसी बात की बानगी पेश करती है। हाल ही में उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने ये बहुत बड़ी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के विशन आर्य दिल्ली में अरोड़ा सोलड कम्पनी में काम करते थे। कम्पनी के हुक्मरानों ने विशन आर्य को इसलिए जान से मारने की कोशिश की क्योंकि विशन आर्य जी अपनी मेहनत की कमाई के 12 लाख रुपये मांग रहे थे। रोशन रतूड़ी ने बताया कि विशन आर्या को बहुत डराया धमकाया गया और मेंटली टॉर्चर किया गया। इस वजह से विशन आर्या अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। उन्होंने बताया कि ‘कंपनी के गुंडे लगातार इस फिराक में हैं कि किस तरह से हॉस्पिटल के अन्दर पहुंचा जाए। गुंडे चाहते हैं कि विशन आर्य जी को मारकर सबूत मिटा दिए जाएं क्योंकि सबूत उन्हीं के पास हैं’।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दूल्हा पिट गया, बीच मंडप पर आते ही घरातियों ने जमकर कूटा...देखिये विडियो
रोशन रतूड़ी ने इस बारे में एक वीडियो भी फेसबुक पर अपलोड किया है। सबसे पहले आप ये वीडियो देखिए।

ये है दिल्ली का लोक नायक जय प्रकाश हॉस्पिटल का चलता फिरता खुले मैं इमरर्जेंसी ( आई॰सी० यू ०) कमरा जहाँ ज़िंदगी और मौत के बीच जूज रहा उत्तराखंड का रहने वाला भाई विशन आर्य जी का इलाज चल रहा है । यहां कैसे इंसान की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ किया जा रहा, मरीज़ के शरीर से ख़ून निकल रहा है । लेकिन किसी को क्या लेना देना है । इंसान की ज़िंदगी क्या इतनी सस्ती है ..??? अगर मरीज़ को कुछ हो जाता है तो इसका ज़िम्मेदार कौन होगा ..??

क्या यही है हमारा डिजीटल इंडिया ..??

क्या यही है मेरा भारत महान, जहाँ बिना आई०सी०यू० रूम के तड़प रहा है इंसान , जहाँ 70% से ज़्यादा है नौजवान..! फिर भी बिना ICU रूम के मर रहा है इंसान ।

क्या यही है सोने चिड़िया कहलाने वाला देश..??

RR Humanity-1st

Posted by Roshan Raturi RR on Tuesday, November 20, 2018


यह भी पढें - उत्तराखंड में गजब हो रहा है...TV में एड देखकर मंगाया फोन, मिली साबुन की टिकिया
रोशन रतूड़ी ने बताया कि विशन आर्य को उनकी कम्पनी ने 12 लाख रूपया देना था। जब विशन आर्य ने कम्पनी से अपने खून पसीने की कमाई मांगनी चाही तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। कंपनी की प्रताड़ना से विशन आर्य ने फांसी लगायी। फिलहाल विशन आर्या लोक नायक जय प्रकाश हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती हैं। आई सी यू रूम ख़ाली ना होने की वजह से उनका इलाज गेट नंबर 4, आठवीं मंज़िल, इमर्जेंसी डिपार्टमेंट में खुले में हो रहा है। उनकी हालत बहुत गम्भीर है, अभी उनके बारे मे कुछ नही कह सकते हैं’। रोशन रतूड़ी ने आगे बताया कि ‘मैंने दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी और विशन आर्य के भाई से बात कर सच्चाई का पता किया। आप सब दुआ करें कि विशन आर्य जी जल्दी ठीक हो जांए’।


Uttarakhand News: Roshan raturi speaks about vishan arya

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें