बदरीनाथ दर्शन के लिए पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, साधारण वेशभूषा में कोई पहचान नहीं पाया

फिल्म दरबार की शूटिंग खत्म होने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत धार्मिक यात्रा पर उत्तराखंड आए हुए हैं...

Superstar rajinikanth worship in badrinath temple - badrinath temple, Superstar rajinikanth, chamoli, Uttarakhand, रजनीकांत, ऐश्वर्या धनुष, बदरीनाथ, चारधाम यात्रा, चमोली, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों हिमालय यात्रा पर उत्तराखंड आए हुए हैं। ऋषिकेश में अपने गुरु के आश्रम में ध्यान लगाने के बाद, वो श्रीबदरीनाथ धाम के दर्शन करने के लिए चमोली पहुंचे। बदरीनाथ पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत ने चेहरे को शॉल से ढका हुआ था, उन्होंने आम श्रद्धालुओं की तरह श्री बदरीधाम के दर्शन किए। साथ में बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत धनुष भी थीं। इस सादी वेशभूषा में लोग रजनीकांत कको पहचान भी नहीं पाए। VIP वाला रुतबा छोड़कर रजनीकांत ने आम आदमी की तरह ही पूजा अर्चना की। रजनीकांत ने मंदिर में विशेष पूजा अर्चना कर भगवान से देश की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की। रजनीकांत सड़क मार्ग से होते हुए मंगलवार की शाम बदरीनाथ पहुंचे थे। उन्होंने संकरामठ में रात्रि विश्राम किया। बुधवार सुबह 8 बजे वो आम श्रद्धालुओं की तरह बदरीनाथ धाम पहुंये। जहां उन्होंने सुबह होने वाली पूजा और खीर आरती में हिस्सा लिया। उत्तराखंड यात्रा पर आए रजनीकांत बेहद खुश नजर आए।

यह भी पढ़ें - पहाड़ की ईशा..इंटर कॉलेज की छात्रा ने पिरूल से बनाई खूबसूरत टोकरियां, जमकर हुई तारीफ
इस दौरान रजनीकांत ने अपने चेहरे को शॉल से ढका हुआ था, यही वजह है कि उन्हें कोई पहचान ना सका। उनके आने की किसी को भनक तक नहीं लगी। धर्माधिकारी भुवनचंद्र उनियाल ने उनकी पूजाएं संपन्न कराईं। रजनीकांत ने मुख्य पुजारी रावल ईश्वरी प्रसाद नंबूदरी से भी आशीर्वाद लिया। धार्मिक यात्रा पर उत्तराखंड आए रजनीकांत पूरे वक्त प्रशंसकों से बचते दिखे। उन्होंने रुद्राक्ष इंपोरियम से 14 मुखी रुद्राक्ष की माला खरीदी। इससे पहले मंगलवार को रजनीकांत और उनकी बेटी ऐश्वर्या ने भगवान केदारनाथ के दर्शन किए थे। केदारनाथ में पूजा अर्चना के बाद रजनीकांत अपने प्रशंसकों से मिले और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। बता दें कि फिल्म दरबार की शूटिंग खत्म होने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत दस दिनों की धार्मिक यात्रा पर उत्तराखंड आए हुए हैं।


Uttarakhand News: Superstar rajinikanth worship in badrinath temple

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें