उत्तराखंड: स्कूल प्रिंसिपल पर छात्रा को बेरहमी से पीटने का आरोप, बेहोश हुई बच्ची

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर सातवीं की छात्रा को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है, पढ़ें पूरी खबर..

School girl beaten in school by principal - School girl beaten, almora, Uttarakhand, GIC deenapani, छात्रा को पीटा, अल्मोड़ा, उत्तराखंड, जीआईसी डीनापानी, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अल्मोड़ा में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर मासूम छात्रा को बेहरमी से पीटने का आरोप लगा है। आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा को डंडे से इतना पीटा कि वो बेहोश हो गई, परिजनों को उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। मामला वाकई गंभीर है, और अगर आरोपों में सच्चाई है तो दोषी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई जरूर होनी चाहिए। पूरा मामला क्या है, ये भी बताते हैं। घटना अल्मोड़ा के जीआईसी डीनापानी की है। पीड़ित छात्रा इसी स्कूल में कक्षा 7 में पढ़ती है। पीड़ित ने बताया कि उसे और उसकी कुछ सहेलियों को एक शिक्षक ने परिसर में कूड़ा उठाने को कहा था। वो और उसकी सहेलियां कूड़ा इकट्ठा कर रहीं थीं, तभी वहां स्कूल के प्रिंसिपल पहुंच गए। उन्होंने आते ही छात्रा को डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भीषण हादसे में 10 लोगों की मौत, मोबाइल नेटवर्क होता तो बच सकती थी जान
छात्रा के सिर पर चोट लगी और वो वहीं बेहोश हो गई। बाद में परिजन बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने बताया कि छात्रा के सिर पर गुम चोट लगी है। इलाज के बाद बच्ची को घर भेज दिया गया। घटना को लेकर परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है, परिजनों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सरकारी स्कूलों में बच्चों के साथ मारपीट का ये पहला मामला नहीं है, इस तरह के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। पहाड़ की जिंदगी वैसे ही कठिन है। स्कूल तक पहुंचने के लिए बच्चों को कई-कई किलोमीटर तक का सफर तय करना पड़ता है। बच्चे बेहद मुश्किल हालात में पढ़ाई करते हैं। ऐसे में उनके साथ मारपीट के मामले वाकई डराने वाले हैं। फिलहाल इस संबंध में आरोपी प्रिसिंपल के खिलाफ परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है, हालांकि वो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग जरूर कर रहे हैं।


Uttarakhand News: School girl beaten in school by principal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें