यूपी की कप्तानी छोड़ेगा उत्तराखंड का ये क्रिकेटर, देवभूमि की क्रिकेट टीम से जुड़ेगा

यूपी अंडर-19 टीम के कप्तान आर्यन शर्मा जल्द ही उत्तराखंड की तरफ से खेलते दिखेंगे...

Up captain Aryan will play from uttarakhand - Aryan Sharma, Up captain Aryan Sharma, sports news, Uttarakhand sports, cricket Uttarakhand, आर्यन शर्मा, स्पोर्ट्स न्यूज, उत्तराखंड क्रिकेट न्यूज, उत्तराखंड क्रिकेट टीम, सीएयू, देहरादून न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

युवा क्रिकेटर आर्यन शर्मा जल्द ही उत्तराखंड की सीनियर टीम में वापसी कर सकते हैं। क्रिकेटर आर्यन की वापसी से उत्तराखंड क्रिकेट टीम को मजबूती मिलेगी। आर्यन शर्मा उत्तर प्रदेश की अंडर-19 टीम के कप्तान हैं। यूपी जैसे बड़े राज्य में अंडर-19 टीम की जिम्मेदारी संभालना बड़ी बात है। अब आर्यन उत्तराखंड टीम में वापसी चाहते हैं। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आर्यन शर्मा को उत्तराखंड की सीनियर टीम में जगह मिलेगी। यूपी राज्य की कप्तानी छोड़ने के बदले आर्यन को उत्तराखंड की सीनियर टीम में सीधी एंट्री दी जाएगी। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड उनकी वापसी से उत्साहित है। उन्हें उत्तराखंड वापसी के बदले सीनियर क्रिकेट टीम का हिस्सा बनाने का ऑफर दिया गया है। आर्यन बेहतरीन युवा क्रिकेटर हैं। अपने खेल से उन्होंने सबको प्रभावित किया है। उत्तराखंड में आर्यन की वापसी से राज्य की क्रिकेट टीम को मजबूती मिलेगी।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के ऋषभ पंत ने वेस्टइंडीज में रचा इतिहास, विकेटकीपिंग में धोनी से भी तेज निकले
आर्यन शर्मा मूल रूप से देहरादून के रहने वाले हैं। उनका परिवार बसंत विहार में रहता है। उनकी स्कूलिंग बसंत विहार के एशियन स्कूल से हुई। आर्यन के पिता प्रमोद शर्मा ऑयल सेक्टर में नौकरी करते हैं। अब आपको आर्यन की उपलब्धियों के बारे में बताते हैं। आर्यन इस वक्त उत्तर प्रदेश अंडर-19 टीम के कप्तान हैं। वो इससे पहले यूपी अंडर-16 और सेंट्रल जोन अंडर-16 टीम की कप्तानी कर चुके हैं। आर्यन लंबे समय से यूपी और नॉर्थ जोन की कप्तानी कर रहे हैं। आर्यन ने उत्तराखंड की सीनियर टीम से जुड़ने के फैसले पर सहमति जताई है। आर्यन के साथ ही 2008 में विश्व कप जीतने वाली अंडर-19 टीम का हिस्सा रहे तन्मय श्रीवास्तव भी उत्तराखंड की टीम से खेल सकते हैं। तन्मय कानपुर, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने भी उत्तराखंड क्रिकेट टीम से जुड़ने पर सहमति दी है। सीएयू अब तन्मय की तरफ से एनओसी मिलने का इंतजार कर रहा है।


Uttarakhand News: Up captain Aryan will play from uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें