CM योगी आदित्यनाथ की हत्या की प्लानिंग? पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो वास्तव में हर किसी को हैरान कर सकती है। योगी आदित्यनाथ की हत्या की प्लानिंग हो रही है ?

Yogi adityanath murder planning says report - उत्तराखंड, योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड, योगी आदित्यनाथ सुरक्षा, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड न्यूज, Uttarakhand, Yogi Adityanath Uttarakhand, Yogi Adityanath Security, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

इस खबर का उत्तराखंड से भी वास्ता है। ऐसा इसलिए क्योंकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में जन्मे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या की प्लानिंग चल रही है ? जी हां ये खबर चौंकाने वाली भी है और सनसनीखेज भी। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर से पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। मनोज मिश्रा और लक्ष्मण यादव नाम के दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि मनोज मिश्रा ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया और सीएम योगी की हत्या की जानकारी दी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को ही हिरासत में लिया है और इस बारे में पूछताछ लगातार जारी है। अब सवाल ये है कि आखिर कौन है, जो सीएम योगी की हत्या करवाना चाहता है। आखिर कौन है, जो योगी की जेड प्लस कैटेगरी का घेरा तोड़कर उनकी हत्या करना चाहता है ?

यह भी पढें - DM दीपक रावत ने गैस एजेंसी पर मारा छापा, मौके पर हुआ बड़ा खुलासा
आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ को ज़ेड प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है। सीएम योगी के चारों तरफ जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा के तहत एनएसजी कमांडोज़ की घेराबंदी रहती है। आतंकी खतरे को देखते हुए सीएम बनने से पहले योगी आदित्यनाथ को एक्स श्रेणी की सुरक्षा मिली थी। उत्तर प्रदेश का सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ के निवास स्थल गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में दो कंपनी अतिरिक्त पीएसी तैनात की गई। योगी आदित्यनाथ के मठ गुरु गोरक्षनाथ की आउटर और इनर कॉर्डेन की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। पहले मेन गेट पर चेकिंग होने के बाद कोई भी योगी आदित्यनाथ के भवन तक पहुंच जाता था, लेकिन अब उसे पांच वैरियर्स पर चेकिंग प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। सीएम के प्रोटोकॉल की प्रक्रिया को पूरी करने के बाद ही अब कोई उनसे मिल सकता है।


Uttarakhand News: Yogi adityanath murder planning says report

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें