उत्तराखंड: साली ने देह व्यापार करने से किया इनकार, जीजा ने उतार दिया मौत के घाट

आरोपी सोनू अपनी साली से देह व्यापार कराना चाहता था, साली ने इनकार किया तो सोनू ने उसे बेरहमी से मार डाला...

RAMNAGAR UTTARAKHAND WOMEN DEAD BODY - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड रामनगर केस, उत्तराखंड रामनगर वूमेन डेड बॉडी, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Ramnagar Case, Uttarakha, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आपको याद होगा, बीती 15 जून को रामनगर के नंदपुर गांव में एक महिला की लाश मिली थी। महिला के हाथ-पैर बंधे हुए थे, हत्यारों ने महिला की पहचान छुपाने के लिए उसके शरीर को जलाने की कोशिश भी की थी, पर अपराध छिपते कहां हैं। पुलिस ने महिला की लाश की गुत्थी सुलझा ली है, और उसके हत्यारों को भी पकड़ लिया है। महिला की शिनाख्त जन्नत उर्फ निखत अंसारी के रूप में हुई है, और हत्या का इल्जाम लगा है उसके जीजा पर...हत्या के पीछे जो वजह सामने आई है, उससे आपका रिश्तों पर से भरोसा उठ जाएगा। निखत की पूरी जिंदगी ही रिश्तों के भंवरजाल में उलझी रही और यही भंवरजाल उसे ले डूबा। हत्यारे जीजा ने पूरा इंतजाम किया था कि निखत की लाश की शिनाख्त ना हो पाए, पर उसकी चाल कामयाब नहीं हो पाई। आरोपी जीजा निखत से देह व्यापार कराना चाहता था। निखत ने मना किया तो उसे नशीली दवाईयां दी गईं, तरह-तरह से प्रताड़ित किया गया, पर जब वो नहीं टूटी तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढें - औली में 200 करोड़ की शाही शादी के बाद कचरे का ढेर...हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश
पूरा मामला क्या है चलिए आपको बता देते हैं। बीती 15 जून को निखत की लाश रामनगर की एक नहर से मिली थी। 22 जून को दिल्ली के रहने वाले अंकित शर्मा ने पुलिस को बताया कि लाश उसकी पत्नी जन्नत उर्फ निखत अंसारी की है। पति से झगड़ा होने के बाद निखत अपनी बहन के घर आकर रहने लगी थी। अंकित ने बताया कि उसे निखत के जीजा सोनू पर हत्या का शक है। सोनू सैनी रामनगर के चोरपानी का रहने वाला है। पुलिस ने सोनू और उसके साले गुड्डू से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी सोनू देह व्यापार का धंधा करता है। साल 2005 में वो निखत की बड़ी बहन रुखसार उर्फ प्रिया के संपर्क में आया। रुखसार से शादी करने के लिए सोनू ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था। छह महीने पहले रुखसार की छोटी बहन जन्नत उर्फ निखत भी उसके घर रहने आ गई। 9 मई से निखत आरोपी सोनू के साथ ही रह रही थी।

यह भी पढें - पहाड़ का युवक हरियाणा से लापता...आज होनी थी शादी...ढूंढने में मदद करें
आरोपी ने उसे पीरूमदारा में किराए के मकान में रखा हुआ था। आरोपी सोनू निखत से देह व्यापार कराना चाहता था, पर वो इसके लिए तैयार नहीं हुई। इसी को लेकर दोनों के बीच तनाव बढ़ गया। 14 जून को आरोपी सोनू ने निखत और अपनी पहली पत्नी मीना के भाई गुड्डू के साथ बैठकर शराब पी। इसी दौरान निखत से उसका झगड़ा हो गया। जिसके बाद सोनू ने बिजली की तार से निखत का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। बाद में आरोपी लाश को कार से नहर में फेंक आया। आरोपी ने लाश को पेट्रोल डालकर जलाने की भी कोशिश की, पर लाश पूरी तरह जली नहीं। आरोपी सोनू ने कहा कि अगर वो निखत को नहीं मारता तो वो उसकी जान ले लेती। फिलहाल निखत के हत्यारे पुलिस के कब्जे में हैं, पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: RAMNAGAR UTTARAKHAND WOMEN DEAD BODY

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें