उत्तराखंड में भारी बर्फबारी से बढ़ी आफत…मसूरी, उत्तरकाशी में फंसे सैकड़ों पर्यटक

उत्तराखंड में बर्फबारी के बाद से आफत बढ़ गई है। खबर है कि मसूरी और उत्तरकाशी में सैकड़ों पर्यटक बर्फबारी के बीच फंस गए।

Rain snowfall in uttarakhand people stuck - उत्तराखंड, उत्तराकंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड बर्फबारी, उत्तराखंड बारिश, उत्तरकाशी न्यूज, मसूरी न्यूज, उत्तरकाशी बर्फबारी, मसूरी बर्फबारी, Uttarakhand, Uttarkand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand snowfall, Uttarakhand rain, Uttarkashi news, Mussoorie News, Uttarkashi snowfall, Mussoorie snowfall, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का दौर लगातार जारी है। खबर है कि बर्फबारी से बंद हुई सड़कों की वजह से मसूरी और उत्तरकाशी में सैकड़ाें पर्यटक फंस गए। खबर है कि धनोल्टी टिहरी मोटर मार्ग पर भारी मात्रा में बर्फबारी की वजह से कई किलोमीटर तक गाड़ियां फंसी हुई हैं। कई पर्यटक ऐसे थे, जिन्होंने अपनी गाड़ियों को सड़क पर ही खड़ा किया और 15 से 16 किलोमीटर पैदल चलकर मसूरी पहुंचे। कुछ पर्यटकों ने धनोल्टी मार्ग पर आस-पास के होटलों में ही शरण ली। इसके साथ ही उत्तरकाशी से भी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गुजरात के कुछ पर्यटक बर्फबारी का लुत्फ लेने के लिए उत्तरकाशी पहुंचे थे। इस बीच उनकी गाड़ी धरासू-यमुनोत्री हाईवे पर सिल्क्यारा बैंड के पास फंस गई। बताया जा रहा है कि ये करीब 12 लोग हैं।

यह भी पढें - पहाड़ में मौसम का कहर..स्कूल की बिल्डिंग भरभराकर गिरी, ‘किस्मत से बची बच्चों की जान’
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात के राजकोट से 12 युवा बर्फबारी का लुुत्फ लेने के लिए उत्तरकाशी पहुंचे थे। ये सभी लोग बड़कोट की तरफ जा रहे थे। इस बीच सिल्क्यारा बैंड के पास बर्फबारी शुरू हो गई और सभी वाहन से उतरकर बर्फबारी का लुत्फ लेने लगे। इतने में बर्फबारी से सड़क अवरुद्ध हो गई। इस वजह से उन सभी का वाहन यहीं फंस गया। इस बारे में एसडीएम सौरभ असवाल का कहना है कि सिल्क्यारा बैंड के पास पर्यटकों के फंसे होने की खबर मिली है। पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया है। उधर मसूरी धनोल्टी रोड से बर्फ में फंसे 150 से अधिक वाहनों को निकाला गया है। मसूरी पुलिस का कहना है कि मसूरी और सुवाखोली के बीच अभी भी कई वाहन सड़क किनारे खड़े हैं। आपको बता दें कि यमुनोत्री क्षेत्र समेत पूरी यमुनाघाटी मे बारिश व हिमपात हो रहा है। यमुना घाटी में मंगलवार दोपहर तीन बजे से बिजली ठप है।


Uttarakhand News: Rain snowfall in uttarakhand people stuck

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें