देहरादून: कोचिंग के बहाने छात्रा से छेड़छाड़, अब 25 लाख में केस वापस लेने का दबाव!

देहरादून में बीते कुछ वक्त से हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बीच एक छात्रा छेड़छाड़ का शिकार हुई और अब उस पर दबाव बनाया जा रहा है।

Dehradun school case - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देगरादून न्यूज, देहरादून स्कूल, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun News Dehradun School, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में बीते दिनों से जो कुछ भी हो रहा है, वो वास्तव में हैरान करता है। एक कोच ने ट्रेनिंग के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ की और अब उस पर ही केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। देहरादून में स्विमिंग कोच द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रबंधक पर केस वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने कहा कि स्कूल प्रबंधक मामले में समझौता कराने के लिए उनके घर आए थे। प्रबंधक ने उन्हें 25 लाख रुपये लेकर मुकदमा खत्म करने को कहा। वहीं इस संबंध में शिकायत मिलने पर एसएसपी ने स्कूल प्रबंधक को छात्रा से संपर्क न करने की हिदायत दी है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने स्कूल प्रबंधक से कहा कि वो छात्रा के घर नहीं जाएंगे। अगर उन्हें कोई बात करनी है तो वे इसके लिए पत्राचार कर सकते हैं। अब जानिए ये पूरा मामला क्या है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात, ड्यूटी पर तैनात फौजी ने खुद को गोली मारी
मामला राजपुर इलाके का है जहां पिछले महीने एक स्कूल की छात्रा ने तैराकी सिखाने वाले कोच पर छेड़छाड़ और उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। राजपुर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में पीड़ित के परिवार ने पुलिस पर भी कई आरोप लगाए थे, परिजनों का कहना था कि पुलिस ने जानबूझकर आरोपी का नाम किसी को नहीं बताया और उसे चुपचाप जेल भेज दिया। बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी इस मामले की जांच की। वहीं अब छात्रा के परिजनों का कहना है कि उन पर केस वापस लेने का दबाव बनाकर स्कूल प्रबंधन उनका उत्पीड़न कर रहा है। परिजनों के आरोपों पर स्कूल प्रबंधक प्रेम कश्यप ने सफाई देते हुए आरोपों को निराधार बताया है।


Uttarakhand News: Dehradun school case

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें