उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात, ड्यूटी पर तैनात फौजी ने खुद को गोली मारी

उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। ड्यूटी पर तैनात फौजी ने खुद को गोली मार दी।

Dehradun jawan shot himself - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून न्यूज, देहरादून जवान, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun News, Dehradun Jawan, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक फौजी को खुद की जिंदगी खत्म करनी पड़ी ? आखिर ऐसा क्या हुआ कि उत्तराखंड में एक जवान ने मौत को चुना ? देहरादून के आर्मी एरिया क्लेमेनटाउन में जो कुछ भी हुआ वो हैरान कर देने वाला है। 14 रैपिड सिग्नल रेजीमेंट की क्यूआरटी में तैनात जवान ने खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि इंसास रायफल से चली दो गोलियों में से एक उसके पेट में लगी और दूसरी कंधे पर लगी है। गंभीर स्थिति में उसे टर्नर रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि अभी फौजी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। इस मामले में क्लेमेनटाउन पुलिस ने मीडिया को कुछ खास बातें बताई हैं। पुलिस का कहना है कि गुडला श्रीनिवासन रेड्डी देहरादून के क्लेमेनटाउन आर्मी एरिया में तैनात हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड का सपूत..जिसकी पत्नी ने 47 साल बाद देखी अपने शहीद पति की तस्वीर
गुडला श्रीनिवासन रेड्डी की ड्यूटी क्यूआरटी यानी क्विक रिस्पांस टीम में थी। बताया जा रहा है कि उसने अचानक अपनी रायफल लोड की और गोली चला दी। ये गोलियां पेट और कंधे में लगी। इसके बाद जवान वहीं गिरकर तड़पने लगा। अफरा-तफरी में साथी जवान उसे लेकर टर्नर रोड के अस्पताल ले गए। इस बात की खबर आर्मी ऑफिसर्स को बी दी गई और सूचना मिलने पर सेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एसओ क्लेमेनटाउन धर्मेंद्र रौतेला का कहना है कि जवान का अभी इलाज चल रहा है। गोली क्यों चलाई ? इस बात का जवाब अभी तक नहीं मिला है। अब तक की जानकारी में ये बात सामने आई है कि जवान पारिवारिक कारणों से परेशान था। उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। देखना है कि मामले में आगे क्या निकलकर आता है।


Uttarakhand News: Dehradun jawan shot himself

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें