टिहरी से लापता हुए 3 बच्चों में से एक शव नदी में मिला, दो अब भी लापता

एक बड़ी खबर आ रही है..बताया जा रहा है कि टिहरी गढ़वाल से लापता हुए तीन बच्चों में से एक का शव भिलंगना नदी से बरामद किया गया है।

one dead body found in river in tehri garhwal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, टिहरी गढ़वाल, घनसाली बच्चे लापता, भिलंगना नदी, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Tehri Garhwal, Ghansali children missing, Bhilangna river,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

इस वक्त की एक बड़ी खबर आ रही है। दो दिन पहले ही खबर आई थी कि टिहरी गढ़वाल के घनसाली के वॉर्ड 6 से तीन बच्चे लापता हो गए। उनमें से एक बच्चे का शव भिलंगना नदी से बरामद किया गया है। दो बच्चे अभी भी लापता है। सवाल ये है कि आखिर बच्चे का शव नदी में कहां से आया? फिलहाल बच्चों की तलाश में जल पुलिस, स्थानीय प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम भिलंगना नदी में सर्च ऑपरेशन चला रही है। लगातार तीन दिनों से भिलंगना नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस दौरान मंगलवार को भिलंगना नदी के पानी को करीब 45 मिनट के लिए फलेंडा डैम की टनल में डायवर्ट किया गया। इस दौरान दोपहर 12 बजे के करीब अभिषेक पुत्र भगवती प्रसाद का शव दिखाई दिया। अब ये भी जानिए कि ये पूरा मामला क्या था।

यह भी पढें - उत्तराखंड: शादी में खाना खाने से 256 लोग बीमार, 3 लोगों की मौत...कई लोगों की हालत गंभीर
घनसाली के डिप्टियाना गिरगांव से कस शाम 5 बजे के करीब तीन नाबालिग बच्चे खेलने के लिए घर से निकले थे। शाम 5 बजे तीनों बच्चे घर से तो निकल गए लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं लौटे। ऐसे में परिजनों की चिंता बढ़ने लगी। परिजनों ने तीनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी लेकिन कोई अता-पता नहीं लगा। ऐसे में परेशान होकर घरवालों ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवा दी। राकेश सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है और बच्चों की डीटेल्स भी जानिए।
आयुष-उम्र-8 साल, पुत्र- राकेश सिंह
अभिषेक मंमगाई-उम्र 12 साल, पुत्र भगवती प्रसाद
धीरज-उम्र 8 साल, पुत्र-उमा देवी।
बच्चे घर नहीं लौटे और घर वालों की चिंताएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। उधर पुलिस खोजबीन में जुट गई है।

यह भी पढें - दून यूनिवर्सिटी के कैंपस में घुसा तेंदुआ, आधी रात को छात्रों में मचा हड़कंप!
अब कुछ सवाल उठ रहे हैं
आखिर बच्चे का शव नदी में कैसे आया ?
क्या बच्चों ने खुद ही ऐसा घातक कदम उठाया ?
क्या साजिशन बच्चों को नदी में फेंका?
ये वास्तव में कुछ ऐसे सवाल हैं, जिन पर सोचना बेहद जरूरी है। पुलिस, जल पुलिस, स्थानीय प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम भिलंगना नदी में सर्च ऑपरेशन चला रही है। परिजनों की उम्मीदें लगातार टूटती जा रही हैं। अब देखना है कि आगे क्या होता है। आगे जो भी जानकारी होगी हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।


Uttarakhand News: one dead body found in river in tehri garhwal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें