Video: उत्तराखंड में बीच सड़क पर हाथी ने लूटा राशन, मच गया हड़कंप..देखिए वीडियो

टस्कर यानी झुंड से अलग हुआ हाथी। उस हाथी न उत्तराखंड में करीब 1 घंटे तक यातायात रोक दिया और दो वाहनों से राशन निकालकर खाया। देखिए वीडियो।

elephant enters in road in uttarakhand - uttarakhand elephant, elephant, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,नैनीताल,रामनगर वन प्रभाग,राशन

बीच सड़क पर उतरा हाथी और गाड़ियों में राशन की लूटपाट...ऐसा नज़ारा देखकर आसपास खड़े लोग भी भयभीत हो गए। भगदड़ और अफरातफरी का माहौल मचा था और टस्कर बीच सड़क पर राशन की लूट मचा रहा था। जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं वो कॉर्बेट टाइगर रिजर्व से सटे नेशनल हाइवे रिंगोड़ा का है। पर्यटकों की सांसें अटकी रहीं और एक घंटे तक गजराज अपना जलवा दिखाते रहे। इस बीच लोगों ने वन विभाग को इस बारे में खबर दी। आखिरकार वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और हवाई फायरिंग कर दी। तब जाकर हाथी जंगल की तरफ गया। नैनीताल में रिंगोड़ा हाईवे के पास दोपहर एक बजे टस्कर हाथी कॉर्बेट टाइगर रिजर्व और रामनगर वन प्रभाग के बीच से गुजर रहे हाइवे पर आ धमका। हाथी को देखकर कुछ वाहन चालक वाहनों को छोड़कर मौके से भाग गए।

यह भी पढें - देहरादून में सिकुड़ रही है 250 किलोमीटर ज़मीन, 8 रिक्टर स्केल के भूकंप का खतरा!
भीड़ बढ़ने लगी तो हाथी को गुस्सा आने लगा। उसने पास में खड़ी पिकअप की छत और कार में रखे राशन को निकालकर खाना शुरू कर दिया। लोगों ने शोर मचाया तो हाथी उनकी तरफ आने लगा। ऐसे में मौके पर ही भगदड़ मच गई। भीड़ को हटाने के लिए वन कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। देखिए वीडियो।

चलो आज गाड़ियों की चैकिंग करते हैं: रामनगर में गजराज

Posted by Dankaram on Saturday, November 10, 2018


Uttarakhand News: elephant enters in road in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें