उत्तराखंड में नशेड़ी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, बीड़ी से जलाई मासूम बेटी की आंख

उत्तराखंड में दर्दनाक किस्सा सामने आया है। एक पति ने दारू पीकर पहले पत्नी को बेदर्दी से पीटा और फिर अपनी बेटी की आंख बीड़ी से जला दी।

ramanagar crime case husband beat wife - uttarakhand crime, ramnagar, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,अमानवीय व्यवहार,रामनगर,सतपुली

शराब का नशा और पति की हैवानियत...उत्तराखंड में एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसे सुनने और जानन के बाद आपको भी होश फाख्ता हो सकते हैं। एक शख्स ने नशे की हालत में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पहले उसने बुर तरह से अपनी पत्नी को पीटा और फिर बीड़ी से अपनी ही मासूम बच्ची की आंख दाग दी। अब सवाल ये है कि ऐसा कौन कर सकता है ? कम से कम उत्तराखंड के लोग तो ऐसी हैवानियत नहीं कर सकते। अब ज़रा इस वारदात की कहानी को गौर से पढ़िएगा। उत्तराखंड के रामनगर की ये वारदात है। जहां मोहल्ला खताड़ी की रहने वाली शबाना अपनी मासूम बच्ची को लेकर थाने पहुंची। उसने अपने पति लईक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शबाना की शादी लईक से करीब तीन साल पहले हुई थी।

यह भी पढें - Video: चमत्कार! केदारनाथ से आ रही बस खाई में गिरी..ऐसे बची 35 लोगों की जान
शादी के बाद से ही लईक शबाना को प्रताड़ित करने लग गया। शादी के कुछ दिन बाद तक तो उसने शबाना के जिस्म को नोंचा और फिर हैवानियत पर उतर आया था। शराब के नशे में धुत होकर वो अपनी मनमानी भी करता और शबाना को बुरी तरह से पीटता भी रहा। लईक पर ये भी आरोप है कि वो शादी से बाद से ही शबाना के परिवार पर दबाव डालता रहा कि घर से पैसे लेकर आओ। शबाना इनकार करती तो लईक उसे बुरी तरह से पीटता था। 7 नवंबर की शाम करीब पांच बजे लईक एक बार फिर से बुरी तरह शराब पीकर घर पर आया। आव देखा ना ताव और वो दनादन अपनी पत्नी को पीटने लगा। पास में दो साल की बच्ची सोफिया खड़ी थी तो लईक के सिर पर हैवान सवार हो गई। उसने जलती बीड़ी मासूम बच्ची की आंख में दाग दी। शबाना ने इसका विरोध किया तो लईक और भी अमानवीय व्यवहार करने लगा।

यह भी पढें - देहरादून में दिवाली की रात आग का तांडव, पलभर में जलकर खाक हुआ शो-रूम
शबाना के पास बचने के लिए कोई रास्ता नहीं था। आखिरकार वो किसी तरह से जान बचाकर वहां से भाग निकली। अब सवाल ये है कि आखिर उत्तराखंड पर ऐसे हैवानियत के दाग कौन लगा रहा है ? कभी सतपुली से खबर आती है, कभी पौड़ी से खबर आती है, कभी कोटद्वार से खबर आती है और अब रामनगर की इस खबर की हर कोई हैरान है। दूसरों के घर की बेटियों पर भी ऐसे हैवानों की गंदी निगाहें हैं और अपने घर में भी ये दरिंदे जुल्म पर जुल्म बरपा रहे हैं। आखिर इस दो साल की बच्ची का कसूर क्या था, जो उसकी आंख में लईक ने बीड़ी दाग दी? आखिर उस मासूम ने लईक की जिंदगी में ऐसा कौन सा तूफान ला खड़ा कर दिया था कि बाप होकर भी लईक ने उसकी आंख में ज़िंदगी भर का जख्म दे दिया। देखना है कि आगे इस मामले में क्या होता है।


Uttarakhand News: ramanagar crime case husband beat wife

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें