उत्तराखंड रुद्रप्रयागSnowfall in kedarnath dham

Video: केदारनाथ में बर्फबारी..देखिए बर्फ में ढके बाबा बर्फानी का खूबसूरत वीडियो

उत्तराखंड में मौसम ने अचानक करवट बदल ली। पहाड़ों पर जमकर बर्फबारी हो रही है। केदारनाथ का ये नज़ारा देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

Kedarnath snowfall: Snowfall in kedarnath dham
Image: Snowfall in kedarnath dham (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: पहाड़ों में जमकर बर्फबारी से सर्द हवाएं तेज़ हो गई हैं। पर्यटकों के लिए एक बार फिर से देवभूमि गुलज़ार हो गई है। अभी केदारनाथ यात्रा में कुछ दिन बचे हैं और इस बीच केदारनाथ में जमकर बर्फबारी हो गई है। इस बर्फबारी से वहां आने वाले श्रद्धालुओं के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है। केदारनाथ के साथ साथ बदरीनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री और हेमकुंड साहिब में बर्फबारी हुई। उधर मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटे बादल रहने की संभावना है। कहीं बर्फबारी, कहीं ओलावृष्टि और कहीं आंधी की संभावना है। खासतौर पर केदारनाथ धाम में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए ये नज़ारा स्वर्ग से कम नहीं है। बर्फ में ढके बाबा केदार का मनमोहक नज़ारा देखकर श्रद्धालु भाव-विभोर हैं। आपको बता दें कि इस बार केदारनाथ में पीएम मोदी के आने की भी खबर है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - चमोली: DM की कार पर हमला, बाल बाल बचा दो साल का बच्चा..आरोपी मोहम्मद फैज़ान अरेस्ट
बताया जा रहा है कि पीएम मोदी दीपावली के दिन केदारनाथ में आ सकते हैं। इसके लिए भी तैयारियां चल रही हैं। दीवाली पर केदारनाथ को 5 हजार दीयों से सजाया जाना है। साथ ही इस दिन मंदिर प्रांगण में ही भैलो उत्सव मनाया जाना है। फिलहाल आप भी केदारनाथ का ये दिलकश नज़ारा देखिए।

सब्सक्राइब करें: