चमोली: DM की कार पर हमला, बाल बाल बचा दो साल का बच्चा..आरोपी मोहम्मद फैज़ान अरेस्ट

चमोली जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि डीएम स्वाति भदौरिया की कार पर हमला हुआ है और आरोपी मोहम्मद फैज़ान को अरेस्ट किया गया है।

Attack on chamoli dm swati bhadauriya car - Chamoli dm, swati bhadauriya car attack, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,आंगनबाड़ी केंद्र,उत्तर प्रदेश,गिरफ्तार,डीएम स्वाति,मोटर साइकिलउत्तराखंड,, केदारनाथ फिल्म

चमोली जिले की जिलाधिकारी स्वाति एक भदौरिया की कार पर फैज़ान नाम के शख्स ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया और कार का शीशा तोड़ दिया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि वो शख्स नाई का काम करता है और उसने कैंची से कार के शीशे पर हमला किया। कार के भीतर जिलाधिकारी स्वाति का 2 साल का मासूम बेटा बैठा था। दरअसल डीएम स्वाति ने अपने बच्चे का एडमिशन आंगनबाड़ी केंद्र में करवाया है। दो साल का मासूम अभ्युदय पढ़ने के लिए आंगनबाड़ी केंद्र जा रहा था। सुबह 9 बजे के कार का ड्राइवर उनके बेटे को लेकर ड्राइवर आंगनबाड़ी केंद्र के लिए निकला। जब डीएम की कार मंदिर मार्ग की तरफ आ रही थी तो सड़क के किनारे खडी एक मोटर साइकिल पर कार ने हल्का टच कर दिया। बस फिर क्या था नाई का काम करने वाला फैज़ान बिलबिलाता हुआ बाहर निकला।

यह भी पढें - पहले पहाड़ के लोगों को चूना लगाया, अब हुआ नया बवाल..केदारनाथ फिल्म का विरोध शुरू
नाई की दुकान में काम कर रहे शख्स ने कैंची हाथ में ली और कार के शीशे के पीछे ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए। कार के ड्राइवर पुष्कर का कहना है कि ‘मैंने मोटर साइकिल पर लगे खरोंच के लिए माफी भी मांगी लेकिन युवक मामने को ही राज़ी नहीं हुआ और कैंची लेकर हमलावर हो गया’।मोहम्मद फैजान नजीबाबाद, बिजनौर (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है। उसने आव देखा न ताव, सीधे डीएम के वाहन पर कैंची से कई वार कर दिए। कार का शीशा टूटकर चकनाचूर हो गया। इसके बाद वो कार के चालक साथ बदतमीज़ी पर भी उतर आया। मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो तत्काल एक्शन लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय लोगों ने भी आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। अब आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है।

यह भी पढें - देवभूमि में दुनिया की बेहद खूबसूरत जगह, जानिए किसने ढूंढी थी फूलों की घाटी
डीएम स्वाति ने इस बारे में बताया है कि उनकी गाड़ी का शीशा टूटा है और इस घटना से उनका बच्चा डर गया था लेकिन भगवान का शुक्र है कि किसी को चोट नहीं आई है।



Uttarakhand News: Attack on chamoli dm swati bhadauriya car

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें