उत्तराखंड पुलिस का जवान...गेंदबाजी से जीता दिल, राज्य की पहली रणजी टीम में शामिल

इस बार उत्तराखंड की रणजी टीम पर देश की दिग्गज टीमों की नजर है। इस टीम में एक ऐसा धाकड़ गेंदबाज़ भी है, जो उत्तराखंड पुलिस से है।

Dhanraj sharma cricket player of uttarakhand - Uttarakhand ranji cricket, dhanraj sharma, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,DGP अनिल कुमार रतूड़ी,उत्तराखंड,गेंदबाज धनराज,बिहार

उत्तराखंड पुलिस में ऐसे जवान भी शामिल हैं, जो अपने खेल से देश दुनिया का दिल जीत रहे हैं। ओलंपिक से लेकर कॉमनवेल्थ और कई नेशनल गेम्स में उत्तराखंड पुलिस के जवानों में उत्तराखंड का मान बढ़ाया है। ऐसे ही एक दमदार खिलाड़ी हैं धनराज शर्मा। उत्तराखंड की पहली रणजी टीम में ये धाकड़ गेंदबाज शामिल है। इससे पहले विजय हजारे ट्रॉफी में भी धनराज शर्मा अपनी गेंदबाजी का हुनर दिखा चुके हैं। इस बार उत्तराखंड की टीम का पहला मैच बिहार की टीम से होना है। ऐसे में धनराज के कंधों पर भी टीम को जीत दिलाने का जिम्मा होगा। राइट आर्म मीडियम गेंदबाज धनराज अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम में हलचल मचाने का माद्दा रखते हैं। धनराज के क्रिकेट करियर की शुरुआत उत्तराखंड की टीम से ही हुई है।

यह भी पढें - रणजी ट्रॉफी में पहली बार उतरेगा उत्तराखंड, टीम का ऐलान हुआ..दिग्गजों से हैं मैच..देखिए
विजय हजारे ट्रॉफी में धनराज ने कुल मिलाकर 4 मैच खेले थे। इन मैचों में 5.66 के इकॉमनी रेट से धनराज ने 2 विकेट अपने नाम किए थे। बिहार, सिक्किम, पुडुचेरी और नगालैंड की टीमों के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी में धनराज खेल चुके हैं। ऐसे में अब बिहार के खिलाफ मैच में उन पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। देहरादून स्टेडियम में उत्तराखंड की टीम का बिहार के खिलाफ मुकाबला होना है। ऐसे में दोनों टीमें इस मैच में जीत हासिल करने के लिए पसीना बहा रही हैं। उत्तराखंड की टीम को बिहार के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी में मिला हार का हिसाब भी चुकता करना है। इसलिए ये मैच और भी ज्यादा दिलचस्प हो सकता है। धनराज शर्मा ने अपने खेल से कप्तान रजत भाटिया का भरोसा जीता है लेकिन अब और भी ज्यादा बेहतर खेल दिखाने का वक्त है।

यह भी पढें - उत्तराखंड क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक दिन, बिहार से बदला लेने का मौका..देहरादून में मुकाबला
धनराज शर्मा ने अपने खेल से साबित किया है कि उत्तराखंड पुलिस में क्रिकेट प्रतिभाओं की कमी नहीं है। DGP अनिल कुमार रतूड़ी, ADG लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने धनराज शर्मा को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

#उत्तराखंड_पुलिस_के_धनराज_शर्मा_रणजी_में_शामिल

आखिरकार साबित हो गया कि Uttarakhand Police की प्रतिभाएं क्रिकेट के...

Posted by Uttarakhand Police on Sunday, October 28, 2018


Uttarakhand News: Dhanraj sharma cricket player of uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें