Video: उत्तराखंड में जिंदगी खत्म करना चाहते थे कैलाश खेर, चमत्कार से बचे..देखिए

देवभूमि की ताकत से वो शख्स भी वाकिफ है, जो आज बॉलीवुड में बड़े सिंगर के पद पर विराजमान है। कैलाश खेर ने खुद इस बारे में बताया है...देखिए वीडियो।

kailash kher speaks about uttarakhand - kailash kher uttarakhand, uttarakhand kedarnath, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,कैलाश खेर,गंगा,देवभूमि,भगवान केदारनाथ

अगर आप ये पूरा वीडियो देखेंगे...तो आपको अहसास होगा कि पवित्र देवभूमि उत्तराखंड की ताकत क्या है। हम आपको किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर कैलाश खेर का वीडियो दिखा रहे हैं। ये एक ऐसा वीडियो है, जो शायद जिंदगी की राह तलाश रहे कई युवाओं के लिए प्रेरणा साबित हो सकता है। कैलाश खेर उत्तराखंड में एक प्रोग्राम में आए हुए थे। ये वीडियो मार्च 2018 का है लेकिन हमें लगा कि आप तक इस वीडियो को पहुंचाना चाहिए। कैलाश खेर खुद इस प्रोग्राम में कह रहे हैं और स्वीकार कर रहे हैं कि वो उत्तराखंड में अपनी जिंदगी को खत्म कर देना चाहते थे लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा चमत्कार हुआ कि उन्हें नया जीवन मिला। इसके बाद कैलाश खेर भगवान केदारनाथ के लिए एक अलौकिक गीत भी गाते हैं।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के इस गीत ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक महीने के भीतर 10 लाख लोगों ने देखा
कैलाश खेर कहते हैं कि ‘ये देवभूमि है, इस धरती पर हर किसी को खुश रहने का वरदान मिला है । मैं आज यहां फ्री मैं आया हूं और इसकी वजह बताता हूं। ये भूमि इंसान की बहुत परीक्षाएं लेती है और हम बहुत जल्दी अपना धैर्य खो देते हैं। इसी धरती से मेरे जीवन प्रारंभ हुआ है। मैं गंगा जी में डूबने चला था। मैं गंगा में कूद गया था लेकिन परमात्मा ने मुझे बचा लिया और आज मैं आपके समक्ष खड़ा हूं। देवभूमि मेरी मां है और मैं मां के लिए करोड़ों बार सिर के बल चलकर आऊंगा’। इसके बाद कैलाश खेर ने वो गीत गाया, जो भगवान केदारनाथ के गुणगान से भरा हुआ है। आप भी इस गीत को सुनेंगे, तो आपको कुछ याद आएगा। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि केदार एंथम नाम के इस गीत को आप शुरुआत में सुन चुके होंगे लेकिन पूरा गीत शायद आपने नहीं सुना होगा।

यह भी पढें - जय देवभूमि: स्वर्गीय पप्पू कार्की के बेटे दक्ष को सलाम, 7 दिन में ही इस गीत ने तोड़े रिकॉर्ड
कैलाश खेर आए और देवभूमि के बारे में वो बातें बताईं, जिसे सुनकर और जानकर आपको गर्व होगा। बिना देर किए हुए आप भी शुरू से इस वीडियो को देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: kailash kher speaks about uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें