Video: पिता पप्पू कार्की की याद में बेटे दक्ष ने गाया गीत, अब तक 33 लाख लोगों ने देखा..देखिए

उत्तराखंड के सुपरस्टार और महान गायकों में एक रहे पप्पू कार्की आज हमारे बीच नहीं हैं। उनके बेटे दक्ष ने उनकी विरासत को बेहतरीन तरीके से संभाला और रिकॉर्ड बना दिया।

daksh karki song breaking record - pappu karki, daksh karki, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,पप्पू कार्की,यू-ट्यूब

पिता की राह पर बेटा चल पड़ा है। वो भी वैसा ही कमाल कर रहा है, जैसा पिता करते थे। वो भी उस विरासत को आगे बढ़ा रहा है, जो उसके पिता ने शुरू की थी। स्वर्गीय पप्पू कार्की के 10 साल के बेटे दक्ष कार्की ने वो कर दिखाया है, जो आज तक उत्तराखंड में कोई गायक नहीं कर पाया। हाल ही में दक्ष कार्की ने अपने पिता स्वर्गीय पप्पू कार्की की याद में ‘सुन ले दगड़या’ गीत गाया था। ये पूरे उत्तराखंड का आशीर्वाद है कि इस गीत को 2 महीने में ही यू-ट्यूब पर 33 लाख लोग देख चुके हैं। उत्तराखंड में इतनी कम उम्र में ऐसा कमाल कर दिखाने वाले दक्ष कार्की पहले गायक बने हैं। सुन ले दगड़िया गीत को बेहतरीन तरीके से तैयार किया गया है, जिसमें मासूम दक्ष अपने पिता पप्पू कार्की के साथ उन पलों को साक्षा कर रहा है, जिन्हें वो ताउम्र याद रखेंगे।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के इस गीत ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक महीने के भीतर 10 लाख लोगों ने देखा
दक्ष कार्की के इस गीत का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 15 सितंबर को ही इस गीत को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया था। कमाल की बात है कि आज 15 नवंबर हो चुकी हैं और इस गीत को 33 लाख लोग देख चुके हैं। दक्ष कार्की के मासूम अंदाज को हर कोई पसंद कर रहा है और दिल से आशीर्वाद दे रहा है। आप भी देखिए ये खूबसूरत पेशकश।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: daksh karki song breaking record

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें