उत्तराखंड देहरादूनTwo People Died in Dehradun Road Accident

उत्तराखंड: देहरादून में भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

कल शाम देर शाम डोईवाला में एक सड़क हादसा हो गया जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

डोईवाला में सड़क हादसा: Two People Died in Dehradun Road Accident
Image: Two People Died in Dehradun Road Accident (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून : देर रात्रि बाइक व कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई हादसे में मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई जबकी दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Two People Died in Dehradun Road Accident

कल देर रात को लगभग 10:10 बजे डोईवाला के माजरी चौक पर हरिद्वार की दिशा से डोईवाला की ओर एक सफेद रंग की सेंट्रो कार नंबर UP20 CB 8490 आ रही थी, इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों की टक्कर इस कार से हो गई। दोनों की आपस में भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की बाइक पर सवार व्यक्ति सीधा कार के बोनट पर आते हुए विंडशील्ड पर जा घुसा इसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

मौके पर पहुंची 108

दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और आपातकालीन स्वास्थ्य सेवा 108 एंबुलेंस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और एंबुलेंस के माध्यम से मृतक तथा घायल व्यक्ति को हिमालयन हॉस्पिटल जॉली ग्रांट लाया गया जहां उपचार के दौरान घायल व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान

दुर्घटना स्थल पर होने वाले मृतक की पहचान विरम पाल के रूप में की गई है इनकी उम्र लगभग 45 वर्ष बताई जा रही है ये डोईवाला के फतेहपुर का रहने वाले थे जबकि उपचार के दौरान मृतक हुआ व्यक्ति हरीश राम (48) पुत्र हयात राम निवासी श्रीकोट बागेश्वर के रूप में हुई है।