उत्तराखंड देहरादूनBurning car in Dehradun 3 people barely survive

देहरादून: सड़क पर चलती हुई कार बनी आग का गोला, बमुश्किल बचाई 3 लोगों ने जान

राजधानी देहरादून में चलती हई कार में आग लग गयी, सड़क पर दौड़ती कार को ड्राईवर ने बमुश्किल किनारे लगाया, बाल-बाल बचे 3 लोग..

Burning car in Dehradun: Burning car in Dehradun 3 people barely survive
Image: Burning car in Dehradun 3 people barely survive (Source: Social Media)

देहरादून: गर्मियां बढ़ते ही गाड़ियों में आग लगने की घटनाएं सामने आने लगी हैं। राजधानी देहरादून में वैसे तो मौसम खुशगवार रहता है पर, आज बीच सड़क पर चलती गाड़ी में आग लगने से यहां हड़कंप मच गया।

Car Burns on Road in Dehradun

ये दिल देहला देने वाली घटना दिन के वक्त हुई। गढ़ी कैंट थाना क्षेत्र के बल्लूपर चौक के पास ही चलती स्विफ्ट कार में आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्विफ्ट में उस समय तीन लोग सवार थे। शुक्र है ये लोग गाड़ी के आग पकड़ते ही आनल फानन में उतर गए। आग इतनी भयावह थी कि उसने पूरी कार को अपनी जद मे ले लिया, थोड़ी देर में ही आग ने गाड़ी को पूरी तरह नुक्सान पंहुचा दिया।

बाल-बाल बची तीन लोगों की जान

ये बड़ा हादसा देहरादून के गढ़ी कैंट थाना क्षेत्र के बल्लूपर चौक के समीप हुआ। जिसके बाद अग्निशमन और पुलिस विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुँचे और अग्निशमन की गाड़ियों से कार में लगी आग को रोकने के प्रयास किये गए। इस दिल को दहला देने वाली घटना में स्विफ्ट कार जलकर खाक हो गई। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। कड़ी मशक्कत के बाद बमुश्किल आग पर काबू पाया गया। ये विडियो देखिये..