उत्तराखंड देहरादूनUKPSC Principal Recruitment 2024

उत्तराखंड: सरकारी स्कूलों में प्रधानाचार्य के 692 पदों पर निकली भर्ती, इस दिन से कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने उत्तराखंड में माध्यमिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत 692 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आगे जानिए डिटेल

UKPSC Principal Recruitment : UKPSC Principal Recruitment 2024
Image: UKPSC Principal Recruitment 2024 (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में प्रधानाचार्य के कुल 692 पदों पर भर्ती निकली है। पात्र अभ्यर्थी पब्लिक सर्विस कमीशन उत्तराखंड की वेबसाइट पर 3 अप्रैल तक अपने आवेदन ऑनलाइन भर सकते हैं।

UKPSC Principal Recruitment

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने उत्तराखंड में माध्यमिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत 692 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। भर्ती के माध्यम से राजकीय इंटर कॉलेज और राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में कुल 692 पदों पर भर्ती की जाएगी। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर 14 मार्च से अभ्यर्थी इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर जाना होगा और इसी वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने अभ्यर्थियों को आवेदन करने के लिए करीब 20 दिनों का समय दिया है। अभ्यर्थी 3 अप्रैल 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा निर्धारित परीक्षा शुल्क जमा करने की भी अंतिम तारीख 3 अप्रैल 2024 रखी गई है। अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले सेवा शर्तों के बारे में भी जरूर जान लें, इसके लिए आयोग की वेबसाइट पर हर डिटेल दी गई है। भर्ती के माध्यम से प्रदेश के युवाओं को माध्यमिक शिक्षा विभाग में नौकरी पाने का अवसर मिलने जा रहा है, भर्ती के लिए विभागीय परीक्षा कराई जाएगी। जॉब पाने के इस मौके को हाथ से जाने न दें। रोजगार से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ जुड़े रहें।