उत्तराखंड चमोलीMax vehicle fell into deep ditch in Chamoli two including women died

चमोली में गहरी खाई में गिरा मैक्स वाहन, मची चीख-पुकार, महिला समेत दो की मौत

हादसे में बुजुर्ग महिला समेत दो लोगों की जान चली गई, जबकि पांच लोग घायल हुए हैं।

Max road accident Chamoli: Max vehicle fell into deep ditch in Chamoli two including women died
Image: Max vehicle fell into deep ditch in Chamoli two including women died (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। इस बार सड़क हादसे की घटना चमोली जिले में देखने को मिली, जहां बीती शाम एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा।

Max vehicle fell into deep ditch in Chamoli

हादसे में महिला समेत दो लोगों की जान चली गई, जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा जोशीमठ-सलूड़-डुंग्रा मोटर मार्ग पर हुआ। जहां एक मैक्स वाहन पगनों गांव से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे की सूचना मिलते ही जोशीमठ कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:

हादसे में काई देवी (60) पत्नी अषाड़ सिंह, ग्राम पगनों और भोपाल लाल (65) पुत्र मालकू लाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मेहरबान सिंह (45) पुत्र भोपाल सिंह, प्रदीप सिंह(35) पुत्र खेम सिंह, सरोजनी देवी (60) पत्नी ज्ञान सिंह तथा प्रदीप पंवार की पांच व आठ साल की बेटी दिव्यांशी व रुद्रांशी घायल हो गए। अंधेरा होने के कारण पुलिस व स्थानीय लोगों को रेस्क्यू में दिक्कतें आई। फिलहाल सभी घायलों को जोशीमठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वाहन जोशीमठ से पगनों गांव की ओर जा रहा था। वाहन में सवार सभी लोग पगनों गांव के निवासी बताए जा रहे हैं।