Video: उत्तराखंड की संवेदनहीन पुलिस..लाश को जानवर की तरह बांधकर ले गए..देखिए

उत्तराखंड में एक लाश के साथ पुलिसकर्मियों ने जो सलूक किया, उसे देख हर कोई कांप उठा...आप भी देखिए वो शर्मनाक वीडियो

BIg ALEGATION ON UTTARAKHAND POLICE - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड पुलिस, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Lok Sabha Elections, Lok Sabha Election Result, Lok Sabha Elected Exit Pol, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लाशें तो शिकायत करती नहीं, लेकिन पुलिसकर्मियों में तो इतनी गैरत होनी चाहिए थी कम से कम मृतक को आखिरी वक्त थोड़ा सम्मान दे देते। देवभूमि में खुद को लोगों का दोस्त बताने वाली मित्र पुलिस का संवेदनहीन चेहरा देख हर कोई कांप उठा। घटना ऊधमसिंहनगर की है, जहां पुलिसकर्मी एक युवक की लाश को ई-रिक्शे पर लादकर पोस्टमार्टम कराने के लिए ले गए...जिसने भी ये मंजर देखा वो पुलिस को कोसता नजर आया। इस शर्मनाक हरकत के बाद ऊधमसिंहनगर पुलिस की खूब फजीहत हो रही है। अब लोग आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का मांग कर रहे हैं। पूरा मामला है क्या है चलिए आपको बताते हैं...दरअसल काशीपुर में एक आदमी ने जहर खा लिया था, आनन-फानन में लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मरने वाला युवक बेतालघाट का रहने वाला बताया जा रहा है जो कि काशीपुर आया हुआ था। युवक की लाश के प्रति पुलिसवालों ने जो संवेदनहीनता दिखाई, उसने हर किसी का कलेजा चीर कर रख दिया। पुलिस के इस अमानवीय व्यवहार पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।

यह भी पढें - मिशन पर शहीद हुआ देवभूमि का सपूत...परिवार में इकलौता कमाने वाला चला गया
चश्मदीदों ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने शव को स्ट्रेचर के साथ ई रिक्शे पर लाद दिया था, यही नहीं शव के हाथों को ई रिक्शे से बांध रखा था। अस्पताल से निकलते ही ई रिक्शा एक बाइक से टकरा गया जिससे बाइक सवार भी गिरकर घायल हो गया। जिस पुलिस को लोग अपना मित्र समझते हैं, वो पुलिस जब एक मरे हुए इंसान के प्रति अपना फर्ज नहीं निभा सकी तो जिंदा इंसानों की क्या कद्र करती होगी, इसे अच्छी तरह समझा जा सकता है।

लाश के साथ जो अमानवीय कृत्य पुलिसवालों ने किया उसने वाकई से साबित कर दिया कि खाकी में इंसानियत दम तोड़ चुकी है। मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जांच के बाद इस संबंध में उचित कार्रवाई की जाएगी, हालांकि आरोपी पुलिसकर्मियों के बचाव में पुलिस अधिकारी ये भी कहते सुने गए कि हो सकता है कि वाहनों की उपलब्धता न होने के चलते पुलिसकर्मियों ने ऐसा कदम उठाया हो.. युवक ने जहर क्यों खाया इसका अभी पता नहीं चल सका है। बहरहाल अब देखना ये है कि इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ महकमा क्या कार्रवाई करता है।


Uttarakhand News: BIg ALEGATION ON UTTARAKHAND POLICE

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें