उत्तराखंड रुद्रपुरJewellery Worth Rs 5 Lakh And Case Stolen From Policeman Wife

उत्तराखंड: शादी में जा रही सिपाही की पत्नी से टाटा मैजिक में लाखों की लूट

रुद्रपुर में एक महिला के ट्रॉली बैग से लाखों के जेवरात और नकदी चोरी हो गए। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है।

Theft From Policeman's Wife: Jewellery Worth Rs 5 Lakh And Case Stolen From Policeman Wife
Image: Jewellery Worth Rs 5 Lakh And Case Stolen From Policeman Wife (Source: Social Media)

रुद्रपुर: पुलिस लाइन में तैनात सिपाही की पत्नी के पांच लाख के जेवरात और कैश से भरा पर्स ट्रॉली बैग से चोरी हो गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता रुद्रपुर से टाटा मैजिक से हल्द्वानी आ रही थी। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Jewellery Worth Rs 5 Lakh And Case Stolen From Policeman Wife

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक गंगापुर रोड रुद्रपुर स्थित सत्या एन्कलेव निवासी नीमा राणा के पति संजय राणा रुद्रपुर पुलिस लाइन में सिपाही के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी नीमा राणा ने बताया कि अल्मोड़ा में उनकी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए 21 अप्रैल को टाटा-मैजिक के जरिए रुद्रपुर से हल्द्वानी आ रही थीं। रुद्रपुर के डीडी चौक से वो टाटा मैजिक वाहन से हल्द्वानी के लिए निकलीं, इसी बीच रास्ते में चार युवक गाड़ी में सवार हुए और मैजिक चालक ने उनके ट्रॉली बैग को पीछे रख दिया था। इसके बाद वे सिंधी चौराहे पहुंची और यहां से उन्होंने ताज चौराहे के लिए दोबारा ई-रिक्शा लिया फिर दीदी के घर गौलापार पहुंच गईं।

घर पहुंचकर देखा तो लाखों के जेवरात गायब

नीमा ने बताया कि जब वह गौलापार अपनी बहन के घर पहुंची तो उनका बैग कटा हुआ था और जब बैग खोलकर देखा तो बैग में रखे पांच लाख रुपये के जेवरात और पांच हजार रुपये की नकदी गायब मिली। बैग में सोने की नथ, पौंची, कान के झुमके, मांगटीका, सोने की माला, दो जोड़ी चांदी की पायल आदि सामान था। हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश मलिक ने जानकारी दी कि मामले की जांच दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो देवलचौड़ चौराहे पर चार युवक टाटा मैजिक से उतरते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।