उत्तराखंड देहरादूनGarhwal Rifle soldier raped a woman in Dehradun

गढ़वाल राइफल के जवान की शर्मनाक करतूत, शादीशुदा महिला से दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो

शादीशुदा महिला से दोस्ती कर एक फौजी ने महिला के अकेले रहने का फायदा उठाते हुए अक्सर उसके घर आकर सम्बन्ध बनाए और इतना ही नहीं अश्लील वीडियो महिला के पति को भेज दी।

Dehradun Crime News: Garhwal Rifle soldier raped a woman in Dehradun
Image: Garhwal Rifle soldier raped a woman in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: महिला का पति विदेश में नौकरी करता है और वो यहाँ पर देहरादून में अपने बच्चों के साथ रहती है। सोशल मीडिया पर दोस्ती होने के बाद सेना के जवान ने छुट्टी आकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और फिर अपने दोस्त के साथ भी सम्बन्ध बनाने को कहा, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Garhwal Rifle soldier raped a woman in Dehradun

राजधानी देहरादून से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जहाँ पर एक सेना के जवान ने भारतीय सेना को कलंकित कर दिया है। आरोपी ने एक शादीशुदा महिला से दोस्ती की और फिर उसके घर में घुसकर दुष्कर्म किया साथ ही अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और फिर उसने दोस्त को भी महिला के घर इसी इरादे से भेजा। लेकिन महिला के विरोध करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो विदेश में नौकरी कर रहे पति को भेज दिया। इस सम्बन्ध में राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंटरनेट पर हुई थी दोस्ती

सहस्रधारा रोड निवासी पीड़ित महिला ने राजपुर थाने में तहरीर देकर बताया है कि कि वह मूल रूप से चमोली की रहने वाली है। पिछले वर्ष जून 2023 में उसकी दोस्ती इंटरनेट के माध्यम से सुनील रावत निवासी गैरसैंण चमोली के साथ हुई सुनील गढ़वाल राइफल में तैनात हैं। दोस्ती होने के बाद दोनों की आपस में बातचीत शुरू हो गई। आरोपित जब छुट्टी आता तो महिला से मिलने के लिए उसके घर जाता था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पिछले वर्ष वह जून 2023 में महिला से मिलने उसके घर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान अश्लील वीडियो भी बनाई। महिला का पति थाईलैंड में नौकरी करता है और वह देहरादून में अपने बच्चों के साथ रहती है।

अश्लील वीडियो अपने दोस्त को भेजी

आरोपी सुनील रावत ने कुछ समय बाद अश्लील वीडियो अपने दोस्त हरि रावत भेजी और वो भी गढ़वाल राइफल में ही तैनात है। महिला ने बताया कि हरि रावत महिला के घर आना चाहता था, आरोप है कि फौजी के साथी ने महिला पर संबंध बनाने का दबाव बनाया। लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने महिला के वीडियो को सोशल मीडिया पर लाइव चला दिया। इतना ही नहीं वीडियो को महिला के पति को भी भेज दिया। इसके बाद महिला और उसके पति के साथ गाली गलौच, जान से मारने की धमकी दी गई। महिला को धमकाया यदि इस घटना के बारे में पुलिस को बताया तो वह बच्चों को स्कूल से उठवाकर मरवा देंगे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में आरोपित सुनील रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।