loksabha elections 2019 results

देवभूमि में बदरी-केदार के दर पर आएंगे पीएम मोदी, चुनाव नतीजों से पहले लेंगे आशीर्वाद

प्रधानमंत्री 18 मई को उत्तराखंड के दौरे पर आएंगे, वो बाबा केदार का आशीर्वाद लेंगे साथ ही श्री बदरीनाथ धाम के दर्शन करने भी जाएंगे।

PM MODI TO VISIT BADRINATH KEDARATH DHAM - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, बदरीनाथ  धाम, केदारनाथ धाम, केदारनाथ पीएम मोदी, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Badrinath Dham, Kedarnath Dham, Kedarnath P, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड प्रेम किसी से छिपा नहीं है, समय-समय पर वो देवभूमि और यहां के धामों के प्रति अपनी श्रद्धा जाहिर करते रहे हैं, श्रीबदरीनाथ धाम और केदारनाथ धाम के कपाट खुल चुके हैं और पता चला है कि पीएम मोदी जल्द ही समय निकाल कर इन धामों में दर्शन करने आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि 18 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। उनके संभावित कार्यक्रम को देखते हुए शासन-प्रशासन अलर्ट हो गया है, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की जा रही है। सरकारी मशीनरी पीएम के दौरे की तैयारियों में जुटी हुई है। बीते मंगलवार को मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह, पुलिस महानिदेशक अनिल कुमार रतूड़ी और एसपीजी के अधिकारियों ने केदारनाथ धाम पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। हालांकि प्रधानमंत्री के दौरे की अभी आधिकारिक पुष्टी नहीं हो पाई है, अधिकारियों ने कहा है कि उनके आने की तिथि फिलहाल तय नहीं है, पर सूत्र बता रहे हैं कि 18 मई को पीएम मोदी के आने का कार्यक्रम लगभग तय है।

यह भी पढें - उत्तराखंंड: सेना के 40 जवानों को सलाम...तीर्थयात्रियों के लिए कर रहे हैं बेमिसाल काम..देखिए
लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले पीएम श्रीबदरी के साथ ही बाबा केदार का भी आशीर्वाद लेंगे। केदारनाथ में बाबा केदार के दर्शन के बाद वह केदारपुरी में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा भी ले सकते हैं। केदारनाथ धाम के प्रति पीएम नरेंद्र मोदी की अगाध श्रद्धा जगजाहिर है। पिछली बार पीएम केदारनाथ के कपाट खुलने और बंद होने के अवसर पर भी मौजूद रहे थे। केदारपुरी का पुनर्निर्माण उनके ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल है। इससे पहले कहा जा रहा था कि धाम के कपाट खुलते वक्त शायद पीएम मोदी उत्तराखंड आ सकते हैं, लेकिन चुनावी व्यस्तता की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। अब एक बार फिर पीएम बाबा केदार के दर्शन के लिए आ रहे हैं....रुद्रप्रयाग के एडीएम अरविंद पांडेय ने भी सुरक्षा और व्यवस्था से जुड़े अधिकारियों को बुधवार को केदारनाथ पहुंचने के निर्देश दिए हैं। प्रशासन पीएम नरेंद्र मोदी की अगवानी की तैयारी में जुटा हुआ है। प्रधानमंत्री केदारनाथ धाम के दर्शन करने के साथ ही श्री बदरीनाथ धाम के दर्शन करने भी जाएंगे।


Uttarakhand News: PM MODI TO VISIT BADRINATH KEDARATH DHAM

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें