उत्तराखंड उत्तरकाशीdead body found ina box in uttarkashi barkot

देवभूमि में हड़कंप..बंद कमरे के बक्से में मिला महिला का सड़ा गला शव, सन्न रह गए लोग

उत्तराखंड के पहाड़ों में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए। एक बंद कमरे में एक बक्से के अंदर महिला की सड़ी गली लाश मिली है।

uttarkashi dead body: dead body found ina box in uttarkashi barkot
Image: dead body found ina box in uttarkashi barkot (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: अगर आप पहाड़ में रह रहे हैं और किसी को भी बिना आईडी और बिना पहचान पत्र के कमरा किराए पर दे रहे हैं, तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के बड़कोट में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे हर को सन्न रह गया। बड़कोट के वार्ड नंबर चार में कई दिनों से एक कमरा बंद पड़ा था। बताया जा रहा है कि बीचे 15 दिनों से बंद पड़े इस कमरे से अचानक दुर्गंध आनी शुरू हो गई। इसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को इस बारे में खबर की। पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गई। कमरे में रखे एक बक्से में एक महिला की सड़ी गली लाश रखी हुई थी। पहली ही नज़र में ये मामला हत्या का लग रहा है। सवाल ये है आखिर ये जघन्य अपराध किया किसने ? आइए इस बारे में आपको कुछ बड़ी जानकारियां देते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - पौड़ी गढ़वाल की बेटी ने देहरादून में की खुदकुशी, ब्लैकमेल कर रहा था हैवान ड्राइवर!
ये पूरा मामला बड़कोट नगर में शिव मंदिर के पास एक घर का है। मंदिर के पास रहने वाले राजेंद्र सिंह चौहान ने कुछ वक्त पहले घर का एक कमरा किराए पर दिया था। उस कमरे से राजेन्द्र सिंह चौहान को दुर्गंध आई तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। मौके पर पहुंची ने ताला तोड़ा और कमरे की तलाशी ली। हैरानी तब हुई जब यहां रखे एक बक्से के अंदर से महिला का सड़ा गला शव बरामद हुआ। मृतका की शिनाख्त नेपाल मूल की महिला पद्मा के रूप में हुई है। पद्मा के पति का नाम रतन बहादुर बताया जा रहा है। महिला के गले में धारदार हथियार से चोट के निशान दिख रहे हैं और साफ पता चल रहा है कि ये पूरा मामला मर्डर का है। मकान मालिक राजेंद्र चौहान ने पुलिस को जानकारी दी कि रतन बहादुर कई सालों से बड़कोट में मजदूरी करता था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड में मजदूर की बेटी से हैवानियत, विजयदशमी के दिन महापाप का दुस्साहस!
चार महीने पहले ही रतन बहादुर ने राजेन्द्र के घर में एक कमरा किराए पर लिया था। रतन बहादुर ने दो शादियां की थीं। दोनों पत्नियां उसी के साथ रहती थीं। इसके अलावा रतन बहादुर के साथ दो पत्नियों के अलावा एक 14 साल की बेटी भी रह रही थी। बताया गया कि बीते 15 दिनों से कमरे पर ताला लगा है। ना तो रतन बहादुर का कुछ पता चल रहा है और ना ही उसकी पहली पत्नी का कुछ पता चल रहा है। मकान मालिक ने बताया कि उन्हें इस बारे में कुछ जानकारी भी नहीं है। जब लाश को बाहर निकाला गा तो हर किसी के कान खड़े हो गए। हैरानी से हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गईं। प्रभारी थानाध्यक्ष रजनीश सैनी का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पड़ताल की जा रही है। शव काफी पुराना है और इस वजह से सड़ी गली हालत में है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।