Connect with us
Image: Car caught fire in nainital

उत्तराखंड: आग का गोला बनी सड़क पर चलती कार, पति-पत्नी ने कूदकर बचाई जान

कार जैसे ही कालाढूंगी से आगे बढ़ी, उसमें से अचानक धुंआ उठने लगा। कार सवार दंपति कुछ समझ पाते इससे पहले ही कार के बोनट से आग की लपटें निकलने लगीं...

सड़क पर चलती कार कब आग का गोला बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। नैनीताल के कालाढूंगी में भी ऐसा ही हुआ, जहां चलती कार में अचानक आग लग गई। शुक्र है कि कार में सवार दंपति ने समय रहते कार से छलांग लगा दी, वरना वो भी हादसे का शिकार हो सकते थे। बाद में पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। कार में सवार दंपति सुरक्षित हैं, हालांकि कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। घटना कालाढूंगी की है, जहां नैनीताल मोटरमार्ग पर चलती कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। आईए अब पूरा मामला विस्तार में जानते हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में भारी बर्फबारी का अलर्ट, 8 जिलों में स्कूल बंद..कई जगह सड़कें बंद
गुरुवार को रामपुर के रहने वाले मनजीत सिंह अपनी पत्नी सुमनप्रीत कौर के साथ कार से नैनीताल घूमने जा रहे थे। दोनों कार में एक दूसरे से हंसी-मजाक करते हुए आगे बढ़ रहे थे, नैनीताल में कहां जाएंगे, कौन सा पिकनिक स्पॉट देखेंगे, इसकी प्लानिंग चल रही थी। नैनीताल बस करीब ही था। लेकिन जैसे ही कार कालाढूंगी से आगे बढ़ी, कार में से अचानक धुंआ उठने लगा। कार सवार दंपति कुछ समझ पाते इससे पहले ही कार के बोनट से आग की लपटें उठने लगीं। कार सवार दंपति ने बिना समय गंवाए कार से छलांग लगा दी। दोनों कार से कूदे ना होते तो उनकी जान पर बन आती। बाद में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, पर फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी। कालाढूंगी पुलिस ने बताया कि कार पूरी तरह से जल चुकी थी, पर कार सवार दंपति सुरक्षित हैं, हादसे की जांच की जा रही है।

related articles
More..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top