देवभूमि के इन दो होनहारों को बधाई..PM मोदी करेंगे सम्मानित, PMO से आया बुलावा

हल्द्वानी के दो छात्रों को गणतंत्र दिवस के दिन सम्मानित किया जाएगा, मनीषा और प्रफुल्ल को पीएमओ से निमंत्रण मिला है...

Two students get pmo invitation - pmo invitation, haldwani, Uttarakhand, rainbow academy, nainital, मनीषा सिंह, प्रफुल्ल जोशी, हल्द्वानी, कुमाऊं लेटेस्ट न्यूज, उत्तराखंड, नैनीताल, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के दो होनहार छात्रों को जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का, उनके हाथों सम्मानित होने का मौका मिलेगा। उत्तराखंड की छात्रा मनीषा सिंह और छात्र प्रफुल्ल जोशी को 26 जनवरी के दिन सम्मानित किया जाएगा। उन्हें गणतंत्र दिवस पर पीएम से मिलने का मौका मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के इन दोनों होनहारों को सम्मानित करेंगे। मनीषा सिंह और प्रफुल्ल जोशी हल्द्वानी के रहने वाले हैं। दोनों मेधावी छात्रों को पीएमओ से निमंत्रण मिला है। 26 जनवरी के दिन प्रधानमंत्री देशभर से चुने गए सौ मेधावी छात्रों को सम्मानित करेंगे। जिनमें मनीषा और प्रफुल्ल भी शामिल हैं। मनीषा और प्रफुल्ल के परिजन बेहद खुश हैं, स्कूल में भी खुशी का माहौल है। दोनों के शिक्षकों ने छात्रों की उपलब्धि पर हर्ष जताया। पूरे देश से इस सम्मान के लिए सिर्फ सौ छात्रों का चयन हुआ है।

यह भी पढ़ें - जय केदारनाथ: कड़ाके की ठंड में भी हो रहा है निर्माण कार्य, अगले साल आपको दिखेगा नया रूप
मनीषा सिंह ने इसी साल इंटरमीडिएट और प्रफुल्ल जोशी ने हाईस्कूल की परीक्षा अच्छे नंबरों से पास की है। दोनों रेनबो एकेडमी के छात्र हैं। मनीषा ने इंटरमीडिएट में 94 परसेंट अंक हासिल किए, जबकि प्रफुल्ल को हाईस्कूल में 99 परसेंट अंक मिले। अब ये दोनों पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने वाले हैं। प्रफुल्ल जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने कहा कि वो पीएम से उत्तराखंड में शिक्षा की बेहतरी के लिए काम करने की अपील करेंगे। ताकि यहां के छात्र पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन कर सकें। दोनों छात्रों के दिल्ली आने-जाने का खर्चा गृह मंत्रालय उठाएगा। राज्य समीक्षा टीम की तरफ से मनीषा और प्रफुल्ल को शुभकामनाएं...आप भी पहाड़ के इन होनहारों को बधाई देकर उनका हौसला बढ़ाएं।


Uttarakhand News: Two students get pmo invitation

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें