Connect with us
Image: Uttarakhand captain unmukt chand injured

उत्तराखंड क्रिकेट टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद चोटिल, अगले टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल

उत्तराखंड क्रिकेट टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद को ऐड़ी मे गंभीर चोट लगी है, अगर वो जल्द ही फिट नहीं हुए तो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल पाएंगे...

उत्तराखंड क्रिकेट टीम इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही है। टीम में शामिल गेस्ट प्लेयर और कप्तान उन्मुक्त चंद को गंभीर चोट लगी है, ऐसे में उनका सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिस्सा ले पाना मुश्किल है। ट्रॉफी से ठीक पहले उत्तराखंड के स्टार प्लेयर का इस तरह चोटिल होना, स्टेट क्रिकेट टीम के लिए बड़ा झटका है। उन्मुक्त चंद अगर चार नवंबर से पहले फिट नहीं हुए तो वो ट्रॉफी में नहीं खेल सकेंगे। उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ेगा। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन 8 नवंबर से विशाखापट्टनम में होगा। उत्तराखंड की टीम को 8 नवंबर से विशाखापट्टनम में टी-20 मैच खेलने हैं। उत्तराखंड की टीम और सपोर्टिंग स्टाफ का चयन भी हो गया है। जल्द ही उत्तराखंड की टीम विशाखापट्टनम के लिए रवाना होगी। टूर्नामेंट के लिए किस-किस खिलाड़ी का चयन हुआ है, ये भी बताते हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के क्रिकेटर पर बीसीसीआई ने लगाया 2 साल का बैन, दस्तावेजों में हुआ बड़ा फर्जीवाड़ा
टूर्नामेंट में उत्तराखंड की तरफ से उन्मुक्त चंद, तन्मय श्रीवास्तव, करवीर कौशल, अवनीश सुधा, आर्य सेठी, वैभव पंवार, सौरभ रावत, दीक्षांसु नेगी, दीपक धपोला, धनराज शर्मा, प्रदीप चमोली, आकाश मंडवाल राहिल एस शाह, मयंक मिश्र और हिमांशु बिष्ट खेलेंगे। आशीष जोशी, आदित्य सेठी, सन्नी राणा, शिवम खुरा और हरजीत सिंह को स्टैंडबाई में रखा गया है। टीम में कप्तान उन्मुक्त चंद के खेलने को लेकर स्थिति साफ नहीं है। उन्मुक्त चंद की एड़ी में फ्रेक्चर है। फिजियो टीम काम कर रही है। अगर 4 नवंबर तक वो फिट हो गए तो टीम में शामिल रहेंगे। फिट नहीं हुए तो उनकी जगह हर्षित बिष्ट को उत्तराखंड सीनियर टी-20 टीम में जगह मिल सकती है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि पहले दो मैच के बाद अवनीश सुधा, हिमांशु बिष्ट और प्रदीप चमोली की जगह सन्नी कश्यप, चेतन रतूड़ी और विकास को टीम में शामिल किया जाएगा।

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top