देहरादून में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन रेस्टोरेंट की छत गिरी..हादसे में मजदूर घायल

घटना के वक्त ज्यादातर मजदूर चाय-नाश्ते के लिए गए हुए थे, जिस वजह से बड़ा हादसा टल गया..

Roof of restaurant under construction collapses in doiwala - Roof of restaurant collapses, doiwala, Dehradun, Uttarakhand, देहरादून, उत्तराखंड, डोईवाला, रेस्टोरेंट की छत गिरी, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक बड़ी खबर देहरादून से आ रही है, जहां निर्माणाधीन रेस्टोरेंट की छत भरभरा कर गिर गई। हादसे में एक मजदूर घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त निर्माण कार्य में लगे ज्यादातर मजदूर बाहर गए हुए थे, अगर वो भी रेस्टोरेंट के भीतर होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना डोईवाला की है, जहां लालतप्पड़ में एक फैमिली रेस्टोरेंट की बिल्डिंग पर लेंटर डाला गया था। मजदूर रेस्टोरेंट के निर्माण कार्य में लगे हुए थे कि तभी लेंटर अचानक गिर गया। हादसे में एक मजदूर घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से तिब्बत तक महाभूकंप का खतरा, रिसर्च में सामने आई चौंकाने वाली बातें
चश्मदीदों ने बताया कि जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त दूसरे मजदूर चाय-नाश्ते के लिए बाहर गए हुए थे। रेस्टोरेंट में सिर्फ एक ही मजदूर था। अगर दूसरे मजदूर बाहर ना गए होते तो वो भी मलबे में दबकर घायल हो सकते थे। मौके से हादसे की दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। लालतप्पड़ के पूर्व ग्राम प्रधान राजकुमार ने बताया कि क्षेत्र में स्थित फैमिली रेस्टोरेंट में इन दिनों काम चल रहा है। कुछ दिन पहले ही बिल्डिंग पर नया लेंटर डाला गया था, जो कि काम करते वक्त अचानक गिर गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल मजदूर का हिमालयन जौलीग्रांट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है, नुकसान का जायजा लिया जा रहा है।


Uttarakhand News: Roof of restaurant under construction collapses in doiwala

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें