Connect with us
Image: father killed his two son in dehradun

देहरादून में खौफनाक हत्याकांड...बाप ने दो बच्चों को जान से मार डाला, पत्नी अस्पताल में भर्ती

देहरादून में हैवान पिता ने अपने हंसते-खेलते परिवार को तबाह कर दिया, जिन बच्चों को उसने गोद में खिलाया उनकी जान लेते वक्त उसके हाथ नहीं कांपे...

खून के रिश्तों का अब कोई मोल नहीं रह गया है। देहरादून के डोईवाला में जो दिल दहला देने वाली घटना हुई, उसके बारे में सुनकर आपका भी कलेजा मुंह को आ जाएगा। आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि कोई पिता इतना बेरहम हो सकता है कि उसे अपने मासूम बच्चों पर भी तरस ना आए। घटना डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत नागल ज्वालापुर की है, जहां दुधली में वहशी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों का कत्ल कर दिया। आरोपी ने अपनी पत्नी और 12 साल की नन्हीं बेटी की भी जान लेने की कोशिश की। इतना कुछ करने के बाद आरोपी ने आत्महत्या का प्रयास किया। पर उसकी जान बच गई। खून के रिश्तों का ये खौफनाक अंजाम देख पुलिस प्रशासन भी हैरान है। आरोपी का नाम राम सिंह है, वो ड्राइवर है। मंगलवार तड़के अचानक उसके सिर पर खून सवार हुआ और उसने धारदार हथियार से पूरे परिवार को खत्म करने की ठान ली। आरोपी ने हथियार से वार कर 11 साल की बच्ची मुस्कान और 13 साल के बेटे विनय की हत्या कर दी।

यह भी पढें - पहाड़ में शिक्षकों ने पीट-पीटकर छात्र की टांग तोड़ दी, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
12 साल की बेटी भूमिका और पत्नी रीना पर भी धारदार हथियार से वार किया। पत्नी रीना और बेटी भूमिका की हालत गंभीर है। घटना का पता लोगों को उस वक्त चला, जब मोहल्ले के बच्चे स्कूल जाने के लिए मुस्कान और विनय को बुलाने आए। बच्चे आवाज देते रहे, लेकिन घर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, बाद में बच्चों ने घर के भीतर झांका तो वहां सब बेसुध पड़े मिले। बाद में राम सिंह का भाई मौके पर पहुंचा और खिड़की के रास्ते घर में दाखिल हुआ। घर में घुसते ही वहां जो खौफनाक मंजर देखने को मिला, उसने उसे भीतर तक झकझोर कर रख दिया। दो बच्चों की मौत हो चुकी थी, जबकि राम सिंह, पत्नी रीना और बेटी भूमिका की सांसें चल रही थीं। तीनों का हिमालयन जौलीग्रांट अस्पताल मे इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि राम सिंह पहले अपनी गाड़ी चलाता था, पर बाद में उसने गाड़ी बेच दी। ये भी पता चला है कि राम सिंह कुछ वक्त से डिप्रेशन में था। फिलहाल पुलिस उसकी पत्नी के होश में आने का इंतजार कर रही है। उसके बाद ही हत्याकांड की असली वजह पता चल पाएगी। पुलिस की जांच जारी है।

related articles
More..
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

Loading...

वायरल वीडियो

Loading...

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top