उत्तराखंड uttarakhand cricket viral video

पहाड़ी छोरों का पहाड़ी क्रिकेट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो

आप अगर उत्तराखंड के पर्वतीय अंचल से हैं, तो ये वीडियो आपको आपके पुराने दिनों की याद ताजा करा देगा। जरूर देखिए पहाड़ी क्रिकेट कॉमेडी..

उत्तराखंड न्यूज: uttarakhand cricket viral video
Image: uttarakhand cricket viral video (Source: Social Media)

: अगर आप पहाड़ से हैं, तो एक चीज भूल ही नहीं सकते। पुंगड़े में खेला जाने क्रिकेट...वो दिन आखिर हम कैसे भूल सकते हैं, जब दोस्तों यारों के साथ खेतों में क्रिकेट खेला करते थे। आपके भी जेहन में उन दिनों की यादें जरूर होंगी। तो लीजिए हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं। पहाड़ के खेतों का क्रिकेट है, कॉमेन्ट्री भी गजब हो रही है बल। टॉस सिक्के से नहीं बल्कि गिल-सुख से हो तो मजा ही आ जाए। अंपायर साहब भी गजब के हैं और उन्हें देखना भी मत भूलिएगा। बैट लेने वाला यानी मैच का मालिक। जिसका बल्ला, उसी की बैटिंग...ये तो आखिर कौन भूल सकता है। जिसका बल्ला है, वो अगर एक बार आउट भी हो गया, तो चलेगा। कुल मिलाकर कहें...ये पहाड़ी क्रिकेट का कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देवभूमि में ये क्या हो रहा है, सिद्धबली धाम में भिड़ गई दो महिलाएं..वायरल हुआ वीडियो
वैसे एक बात जरूर कह दें कि ये वीडियो आशु नौटियाल ने तैयार किया है..वीडियो ये भी साबित करता है कि अगर सुविधाएं हों तो पहाड़ी क्रिकेट का ये मज़ा और भी दोगुना हो सकता है। आप भी ये वीडियो देखिए और जरा उन दिनों को याद कर लीजिए..

सब्सक्राइब करें: