देवभूमि में ये क्या हो रहा है, सिद्धबली धाम में भिड़ गई दो महिलाएं..वायरल हुआ वीडियो

सिद्धबली में लोग भंडारे के लिए लाइन में लगे थे कि तभी दो महिलाएं एक-दूसरे से भिड़ गईं, आगे क्या हुआ वीडियो में देखिए..

kotdwar sidhbali dham fight video viral - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, कोटद्वार सिद्धबली धाम वीडियो, सिद्धबली धाम वायरल वीडियो, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Kotdwar Sidhabali Dham Video, Siddhbali Dham Viral Video, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कोटद्वार का बाबा सिद्धबली धाम लाखों लोगों की आस्था का प्रतीक है। हर दिन हजारों लोग सिद्धबली बाबा के मंदिर आते हैं, उनका आशीर्वाद लेते हैं, पर कभी-कभी कुछ ऐसी असहज स्थितियां भी पैदा हो जाती हैं, जो कि लोगों का मन खट्टा कर देती हैं। हाल ही में सिद्धबली में हुई एक ऐसी ही घटना का वीडियो सामने आया है। जिसने लोगों को हिलाकर रख दिया। कोटद्वार न्यूज फेसबुक पेज में इस वीडियो को अपलोड किया गया है। दिख रहा है कि दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। खबर है कि पहले तो दोनों आपस में बहस कर रही थीं, पर जब बहस बढ़ने लगी तो दोनों आपस में गुत्थमगुत्था हो गईं और ये सब हुआ सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में। वो तो शुक्र है कि वहां मौजूद लोगों ने मामले में तुरंत हस्तक्षेप कर दिया, तब कहीं जाकर दोनों एक दूसरे से अलग हुईं। यहां देखिए वो वीडियो, जिसमें दोनों महिलाएं लड़ती दिख रही हैं।

यह भी पढें - देवभूमि का पवित्र धाम, जहां मृत्यु के बाद भी जीवित हो उठता था इंसान..देखिए वीडियो
रविवार को भी यहां भंडारा था। सैकड़ों लोग प्रसाद लेने के लिए लाइन में लगे थे। तभी दो महिलाओं में लाइन में लगने को लेकर झगड़ा हो गया। पहले मैं-पहले मैं की बात को लेकर बहस होने लगी। कोई भी झुकने को तैयार ना था। बात बढ़ी तो दोनों महिलाएं बाल पकड़ एक-दूसरे को घसीटने लगीं। शोर-शराबा बढ़ने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह दोनों महिलाओं को समझा-बुझाकर शांत कराया। मंदिर में हुई इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है, दोनों महिलाओं की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है...आप भी देखिए वीडियो।

कोटद्वार- सिद्धबली मंदिर में भंडारे की लाइन में लगी महिलाओं में भंडारे को लेकर हुई लड़ाई

Posted by Kotdwar news on Sunday, July 7, 2019


Uttarakhand News: kotdwar sidhbali dham fight video viral

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें