उत्तराखंड देहरादूनmussoorie news qural between tourists and locals

मसूरी में पर्यटक का पर्स चोरी..स्थानीय लड़के पर लगाया आरोप...मची मारकाट

मसूरी में सिनेमा हॉल से बाहर आ रहे पर्यटक का पर्स किसी ने उड़ा लिया, शक के आधार पर उसने एक युवक की तलाशी लेनी चाही जिसके बाद वहां खूब हंगामा हुआ...

Mussoorie News: mussoorie news qural between tourists and locals
Image: mussoorie news qural between tourists and locals (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में यात्रा सीजन पीक पर है, तो वहीं जगह-जगह से यात्रियों और स्थानीय लोगों के बीच झड़पों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। श्रीनगर में बाइक के चालान को लेकर हेमकुंड साहिब तीर्थयात्री और स्थानीय युवकों में झड़प हुई। वहीं मसूरी में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पर्स चोरी होने हे बाद पर्यटकों और स्थानीय युवकों के बीच झड़प हो गई। नौबत मारपीट तक जा पहुंची। मारपीट में एक युवक को चोट लगी है। हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले आई। दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है। इस संबंध में किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। घटना कार्निवल रिट्स सिनेमा हॉल के पास की है। जहां सोमवार को एक पर्यटक का पर्स चोरी हो गया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड में दुनिया का सबसे मुश्किल रेस्क्यू ऑपरेशन... ITBP के जवानों को सलाम
दिल्ली के रहने वाले कुछ पर्यटक मसूरी घूमने आए थे। सोमवार को इनका फिल्म देखने का प्लान बना। पर्यटक शेखर अरोड़ा, हेमंत, मोहित, अमित राज, बंगा और सुमित चावला अंबेडकर चौक के पास स्थित सिनेमा हॉल में फिल्म देखने गए थे। इसी दौरान शेखर अरोड़ा का पर्स चोरी हो गया। शेखर का आरोप है कि एक स्थानीय युवक उन सब पर नजर रखे हुए था, इसी युवक ने मौका मिलते ही उनका पर्स चोरी कर लिया। शक के आधार पर इन पर्यटकों ने अपने आगे चल रहे युवक को पकड़ लिया और उसकी तलाशी लेने लगे। इससे स्थानीय युवक भड़क गया और उसने मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच स्थानीय युवक के बचाव के लिए कई दूसरे युवक भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों के युवक आपस में उलझ गए। मारपीट होने लगी। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले आई। थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। जिसके बाद पर्यटक वापस लौट गए।