उत्तराखंड देहरादूनDEHRADUN DOIWALA CRIME CASE EXPOSED

देहरादून में खौफनाक हत्याकांड...पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला

प्रेमी संग रहने के लिए पत्नी ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए पति की हत्या कर दी। जानिए पूरा मामला...

उत्तराखंड: DEHRADUN DOIWALA CRIME CASE EXPOSED
Image: DEHRADUN DOIWALA CRIME CASE EXPOSED (Source: Social Media)

देहरादून: कहते हैं प्यार में इंसान अंधा हो जाता है, पर ये कैसा प्यार है जो किसी की लाश की बुनियाद पर पनपना चाहता है...ये लोग आखिर कब समझेंगे की लाशों के ढेर पर प्यार के महल खड़े नहीं हुआ करते। मामला है डोईवाला के हर्रावाला का, जहां प्रेमी को पाने के लिए पत्नी ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। पति उसके अवैध संबंधों का विरोध कर रहा था, बात बढ़ी तो पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त की मदद से पति की हत्या कर दी। यही नहीं हत्या के मामले को पत्नी शातिराना ढंग से खुदकुशी साबित करना चाहती थी, पर पुलिस की जांच के आगे उसकी चालाकी काम नहीं आई। डोईवाला पुलिस ने 45 साल के अधेड़ रूपचंद की हत्या के मामले में उसकी पत्नी रेणु, प्रेमी विनीत और आरोपी जोगेंद्र को गिरफ्तार किया है। विनीत और उसका साथी जोगेंद्र बिजनौर के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - ऋषिकेश में गुंडाराज!...बदमाश ने व्यापारी को मारी गोली..लोगों ने दी आंदोलन की चेतावनी
ये घटना 10 जून की है। हर्रावाला पुलिस को सूचना मिली थी कि सेल बॉयज स्कूल में 45 साल के अधेड़ ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। मामले की जांच आगे बढ़ी तो पुलिस को हत्या के संकेत मिले। मौके से मिले कपड़ों और तकिए पर खून के धब्बे थे। पुलिस इसे हत्या मानकर जांच कर ही रही थी, कि तभी 11 जून को मृतक के भाई ने भी इसे हत्या का मामला बताते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद शुरू हुई पुलिस की जांच।पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, पत्नी से भी पूछताछ की। एसओजी की मदद से कॉल रिकॉर्ड निकाले गए...सच सामने आया तो पुलिस ने मृतक की पत्नी रेणु से सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी। सख्ती बढ़ी तो रेणु टूट गई, इसके बाद उसने जो खुलासा किया, उसे सुन पुलिसवाले भी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसा...पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक...दो छात्रों की मौत, 1 घायल
रेणु ने बताया कि 2 साल पहले उन्होंने एक आदमी से 35 हजार का लोन लिया था। ये आदमी उनके घर आता-जाता था, जिस वजह से रेणु और उसके बीच संबंध बन गए। ऐसी बातें छिपती कहां है, देर सबेर पति रूपचंद भी इस बारे में जान गया। वो रेणु और विनीत के संबंधो का विरोध करने लगा। इसी विरोध ने रूपचंद की जान ले ली। प्रेमी के प्यार में पागल रेणु ने विनीत और एक अन्य साथी के साथ मिलकर 9 जून को रूपचंद को नींद की गोलियां खिलाईं। उसके बाद बरामदे में सो रहे रूपचंद का मुंह तकिए से दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में लाश को रस्सी के जरिए पंखे से लटका दिया। पति को खौफनाक मौत देने के बाद रेणु प्रेमी विनीत संग चैन की जिंदगी गुजारना चाहती थी, पर ऐसा होता कहां है। गुनाह की सजा तो मिलती ही है। तीनों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं, पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।