उत्तराखंड देहरादूनfiring in rishikesh

ऋषिकेश में गुंडाराज!...बदमाश ने व्यापारी को मारी गोली..लोगों ने दी आंदोलन की चेतावनी

उत्तराखंड में बेखौफ बदमाश एक के बाद एक जघन्य वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, ऋषिकेश में बदमाश ने घर लौट रहे ज्वैलर्स को गोली मार दी..ज्वैलर्स की हालत नाजुक है।

उत्तराखंड: firing in rishikesh
Image: firing in rishikesh (Source: Social Media)

देहरादून: देवभूमि में बेखौफ बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। ऋषिकेश में अज्ञात बदमाश ने ज्वैलर्स को गोली मार दी। घायल ज्वैलर्स की हालत गंभीर है, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर शाम घटी इस घटना के बाद से इलाके के लोग दहशत में हैं। लोगों ने हमलावर को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की, लोगों ने कहा कि अगर हमलावर जल्द ही नहीं पकड़ा गया तो वो चक्काजाम कर विरोध-प्रदर्शन करेंगे। टिहरी बांध विस्थापित क्षेत्र आमबाग सीमा डेंटल कॉलेज के समीप मुख्य मार्ग पर वीरेंद्र सिंह चौहान पुत्र सुंदर सिंह चौहान की साक्षी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। रविवार को रोज की तरह वीरेंद्र सिंह रात्रि करीब सवा आठ बजे दुकान बंद करके घर के लिए निकले। इस बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। फायरिंग की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा की घायल ज्वैलर्स खून से सने तड़प रहे थे। लोगों ने किसी तरह उन्हें

ये भी पढ़ें:

एम्स अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड: जहर खाने से फौजी की पत्नी की मौत ...5 महीने पहले ही हुई थी शादी
शाम के वक्त घटी इस घटना के बाद से इलाके के लोग डरे हुए हैं। क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोगों ने प्रशासन से सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने की मांग की, साथ ही पुलिस द्वारा इस मामले पर कड़ा एक्शन न लेने पर चक्का जाम करने की चेतावनी भी दी। घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी निवेदिता कुकरेती भी एम्स हॉस्पिटल पहुंची और घायल ज्वैलर्स का हालचाल पूछा। वहीं पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, हमलावर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस घटना ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। देवभूमि की अलग-अलग जगहों पर बदमाशों द्वारा फायरिंग और लूटपाट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बदमाश बेखौफ हैं, उन्हें कानून का डर नहीं रह गया है तो वहीं लोग दहशत के साए में जीने को मजबूर हैं।