उत्तराखंड के लिए खुशखबरी...पंतनगर से देहरादून-दिल्ली के लिए पूरे हफ्ते हवाई सेवा

एयर इंडिया ने पंतनगर से दिल्ली और दून के लिए हफ्ते के सातों दिन हवाई सेवा देने का ऐलान किया है। अब तक यात्रियों को हफ्ते में केवल 4 दिन ही हवाई सेवा मिला करती थी।

pantnagar to dehradun flight air india - उत्तराखंड न्यूज, पंतनगर टू देहरादून फ्लाइट, पंतनगर टू दिल्ली फ्लाइट, उत्तराखंड हवाई सेवा, उत्तराखंड एयर इंडिया,Uttarakhand News, Pantnagar to Dehradun Flight, Pantnagar to Delhi Flight, Uttarakhand Ai, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में पर्यटन को पंख लग गए हैं, हवाई सेवाओं में विस्तार की कवायद लगातार जारी है, जिसके अच्छे नतीजे भी देखने को मिल रहे हैं। अब दिल्ली से देहरादून और दून से पंतनगर के बीच चलने वाली सेवा के लिए लोगों को हफ्तों के खास दिनों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। लोग हफ्ते के सातों दिन हवाई सफर कर सकेंगे। पंतनगर से देहरादून के बीच हफ्ते के सातों दिन नियमित रूप से हवाई सेवा का संचालन किया जाएगा। इसके साथ ही दिल्ली से देहरादून और पंतनगर के बीच भी नियमित रूप से एयर इंडिया के विमान उड़ान भरेंगे, वो भी हफ्ते के सातों दिन। एयर इंडिया ने यात्रियों को हवाई सेवा का शानदार तोहफा दिया है। शनिवार से ये सेवा शुरू कर दी गई है। यात्रियों के हित में एयर इंडिया ने दिल्ली, पंतनगर और देहरादून के बीच हवाई सेवा को हफ्ते के सातों दिन जारी रखने का फैसला लिया है। यही नहीं पंतनगर में आज से इंडियन ऑयल फीलिंग स्टेशन की भी शुरुआत हो गई है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में बड़ा हादसा..ITBP का वाहन खाई में गिरा, एक जवान की मौत
अब तक एयर इंडिया हफ्ते में केवल चार दिन ही हवाई सेवाएं दे रहा था। इससे यात्रियों को काफी परेशानी होती थी, खासकर वो यात्री जो कि नियमित तौर पर दून से दिल्ली और पंतनगर आते जाते रहते हैं उन्हें दिक्कत हो रही थी। लोग हफ्ते के सातों दिन हवाई सेवा जारी रखने की मांग कर रहे थे। यात्रियों की मांग और सुविधा को देखते हुए एयर इंडिया ने हफ्ते के सातों दिन हवाई सेवा जारी रखने का ऐलान किया है। इसके साथ ही देहरादून को चलने वाली फ्लाइट को सुचारू रूप से चलाने की घोषणा की है। पंतनगर के एयरपोर्ट में इंडियन ऑयल फिलिंग स्टेशन का भी शुभारंभ भी किया गया है, जिसके बाद सभी प्लेनों को अब एयरपोर्ट में ही ईधन मिल सकेगा। एयर इंडिया का ये फैसला वाकई काबिले तारीफ है। इससे यात्रियों को सुविधा मिलेगी, साथ ही उत्तराखंड में पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। लोग पूरे हफ्ते हवाई सफर कर अपना समय बचा सकेंगे।


Uttarakhand News: pantnagar to dehradun flight air india

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें