केदारनाथ से मोदी को मिला प्रचंड जीत का आशीर्वाद..फिर से आने वाले हैं बाबा के दरबार

पीएम मोदी ने बाबा केदार से जो मांगा वो उन्हें मिला भी, प्रचंड जीत हासिल करने के बाद पीएम एक बार फिर बाबा भोलेनाथ के धाम आने वाले हैं। ।

pm modi to visit kedarnath againe - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पीएम मोदी केदारनाथ,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, PM Modi Kedarnath, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा सीटों के रूप में बीजेपी और पीएम मोदी पर भगवान भोलेनाथ की जो अपार कृपा बरसी है, उससे पार्टी में जबर्दस्त उत्साह है। 17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव में एक बार फिर जनता ने बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिया और देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंप दी। जीत का ये क्षण प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी का बेहद अहम क्षण है और ऐसा कैसे हो सकता है कि जीत के इस मौके पर वो अपने आराध्य के दर्शन ना करें। सूत्रों की मानें तो पीएम पद की शपथ ग्रहण करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर बाबा केदार के दर्शन के लिए उत्तराखंड आ सकते हैं। जब भी पीएम की जिंदगी में कोई अहम मौका आया है, वो बाबा केदार का आशीर्वाद लेने उत्तराखंड जरूर आए हैं। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद और नतीजे घोषित होने से कुछ दिन पहले भी वो बाबा केदार और भगवान बद्रीश के दर्शनों के लिए उत्तराखंड आए थे। भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद वोटों के तौर पर बीजेपी पर खूब बरसा और इसके साथ ही बीजेपी ने इस बार 2014 से बड़ी ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ली।

यह भी पढें - देवभूमि में भीषण हादसा...1 मौत, 12 घायल..मातम में बदली बारात की खुशियां
साल 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से पीएम मोदी चार बार बाबा केदार के दर पर आशीर्वाद लेने आ चुके हैं। वे देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जो कि चार बार बाबा केदार के धाम आए है। बदरी-केदार में उनकी अटूट श्रद्धा है। पता चला है कि प्रधानमंत्री पद की दोबारा शपथ लेने के बाद पीएम एक बार फिर भोलेनाथ के दर पर शीश झुकाने आएंगे। इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के मतदान से पहले 18 मई को पीएम मोदी केदारनाथ धाम आए थे। उन्होंने केदारधाम में विशेष पूजा-अर्चना की, साथ ही मंदिर में एक क्विंटल का घंटा भी दान किया था। इस दौरान पीएम ने ध्यान गुफा में रुक कर वहां ध्यान भी लगाया था। उस वक्त पीएम ने कहा था कि मैं बाबा के धाम में मांगने नहीं आया हूं, बल्कि बाबा ने मुझे देने योग्य बनाया है और मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि देश की बेहतरी के लिए काम कर सकूं। बाबा केदार के दर्शन करने के बाद वो 19 मई को बदरीनाथ धाम गए थे। एक बार फिर प्रधानमंत्री के केदारनाथ आने की चर्चा है, प्रशासनिक अमला भी उनके दौरे की तैयारियों में जुट गया है।


Uttarakhand News: pm modi to visit kedarnath againe

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें