देहरादून क्रिकेट स्टेडियम में टी-20 का रोमांच, 21 फरवरी से भिड़ेंगी ये इंटरनेशनल टीमें

उत्तराखंड में क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। देहरादून क्रिकेट स्टेडियम में इंटरनेशनल टी-20 सीरीज होने जा रही है।

Afghanistan and ireland match at doon cricket stadium - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून स्टेडियम, देहरादून क्रिकेट स्टेडियम, देहरादून क्रिकेट सीरीज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun Stadium, Dehradun Cricket Stadium, Dehradun Cricket Series, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

फरवरी में अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच टी-20 श्रृंखला शुरू होने जा रही है। अफगानिस्तान की टीम ये मैच अपने होम ग्राउंड यानी देहरादून में खेलेगी। मैच की तैयारियां जोरों पर है। अफगानिस्तान-आयरलैंड टी-20 श्रृंखला का पहला मैच 21 फरवरी, दूसरा मैच 23 फरवरी और तीसरा मैच 24 फरवरी को खेला जाएगा। इसके साथ ही वनडे श्रृंखला का पहला मैच 28 फरवरी, दूसरा मैच 2 मार्च, तीसरा मैच 5 मार्च और चौथा-पांचवा मैच 8 और दस मार्च को खेला जाएगा। 5 फरवरी को अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों की एक टीम देहरादून पहुंचेगी, जहां वो सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेगी। खिलाड़ियों के लिए कौन सी जगह ठहरने लायक है, साथ ही वहां पर क्या-क्या व्यवस्थाएं हैं, उनके बारे में भी अफसरों की टीम ब्यौरा जुटाएगी। अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच टी-20 श्रृंखला 21 फरवरी से शुरू होने जा रही है।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड के ऋषभ पंत से पंगा मत लेना, ऑस्ट्रेलिया में वायरल हुआ ये गीत..देखिए
खिलाड़ियों के देहरादून पहुंचने से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों की टीम यहां पहुंचने वाली है। बता दें कि रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को अफगानिस्तान टीम ने अपना होम ग्राउंड बनाया है। अफगानिस्तान टीम बांग्लादेश के खिलाफ इस मैदान पर टी-20 सीरीज खेल चुकी है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ई-मेल के जरिए देहरादून के होटलों से संपर्क किया है। बोर्ड ने चकराता रोड पर स्थित दो होटलों से जानकारी मांगी। इसके बाद उन्होंने एक होटल में रहने की इच्छा जताई है। बोर्ड के अफसर दून पहुंचने के बाद होटल की सुविधाओं को देख कर फैसले पर अंतिम मुहर लगाएंगे। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के दस फरवरी को दून पहुंचने की बात कही जा रही है। इन दिनों अफगानिस्तान की टीम बंगलुरू की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में कोचिंग कैंप में तैयारी कर रही है।


Uttarakhand News: Afghanistan and ireland match at doon cricket stadium

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें