Video: उत्तराखंड के ऋषभ पंत से पंगा मत लेना, ऑस्ट्रेलिया में वायरल हुआ ये गीत..देखिए

उत्तराखंड के ऋषभ पंत से भिड़ना ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और टीम ऑस्ट्रेलिया को महंगा पड़ गया। अब देखिए क्या हो रहा है।

Song based on rishabh pant - उत्तराखंड, ऋषभ पंत, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, Uttarakhand, Rishabh Pant, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सीरीज जीत ली, वहीं इस ऐतिहासिक जीत के बाद के एक युवा खिलाड़ी का नाम क्रिकेटप्रेमियों की जुबान पर चढ़ गया है। ये खिलाड़ी है उत्तराखंड का लाल ऋषभ पंत जो कि बैटिंग के साथ ही जुबानी जंग में भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मात दे चुका है। इस सीरीज के दौरान ऋषभ की ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ खूब नोंकझोंक हुई। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने ऋषभ पर छींटाकशी की, तो वहीं टीम इंडिया का हौंसला बढ़ा रही भारत आर्मी ने पंत के समर्थन में एक गाना तैयार किया है। 4 जनवरी को जब ऋषभ पंत मैदान में चौके-छक्के जमा रहे थे, तब भारत आर्मी बाउंड्री लाइन के बाहर ये गाना गा रही थी। बता दें कि ऋषभ पंत की इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ खूब नोकझोंक हुई।

यह भी पढें - ऑस्ट्रेलिया में उत्तराखंड के ऋषभ पंत का जलवा, धमाकेदार शतक से बनाए कई रिकॉर्ड
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ऋषभ पंत को बच्चा बताते हुए, उन्हें बेबी सिटर कह दिया था। जिसके जबाव में द भारत आर्मी ने ये गाना बनाया है। जिसके शब्द हैं ‘ऋषभ पंत तुमको छक्के भी मारेगा और तुम्हारे बच्चे भी खिलाएगा’। ऋषभ पंत ने सीरीज जीतने के बाद इस गाने पर मजेदार डांस भी किया, जिसे देख आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Song based on rishabh pant

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें