देहरादून: 20 साल छोटे प्रेमी के प्यार में पागल हुई महिला, अपने पति को ही मार डाला

उत्तराखंड के देवेंद्र हत्याकांड में कुछ बड़ी बातें सामने निकलकर आ रही हैं। पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवेंद्र की हत्या की थी।

Report of devendra murder mistry - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, देवेंद्र हत्याकांड, देहरादून न्यूज, हरिद्वार न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Devendra massacre, Dehradun News, Haridwar News, Latest Uttarakhand News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में रहने वाले देवेंद्र की अवैध संबंधों के चलते 25 जनवरी को हत्या कर दी गई थी, पुलिस को उसकी लाश गन्ने के खेत से मिली। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। इस हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है। देवेंद्र की पत्नी ने खुद से 20 साल छोटे प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। आरोपी मंजीत रिश्ते में रीना का भतीजा लगता है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्याकांड को हरिद्वार में अंजाम दिया गया और वो भी पूरी प्लानिंग के साथ...महिला 20 साल छोटे प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हुई कि वो रिश्तों की मर्यादा ही भूल गई। महिला ने रिश्ते में भतीजे लगने वाले प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी महिला रीना की उम्र करीब 42 साल है। आगे जानिए पूरी कहानी

यह भी पढें - Video: टिहरी डीएम ने अपने पिता की गिरफ्तारी पर कहा ‘मैं कई सालों उनके संपर्क में नहीं’
आरोपी रीना का प्रेमी मंजीत 21 साल का है, इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड मंजीत ही है। उसने कुवैत में रहने के दौरान ही अपने चाचा देवेंद्र की हत्या की साजिश रच ली थी। चाची से प्रेमिका बनी रीना और अपने दोस्त रवि के साथ मिलकर मंजीत ने देवेंद्र की हत्या कर दी, लेकिन कहते हैं ना कि लाशों पर प्यार का महल खड़ा नहीं हो सकता। ऐसा ही मंजीत और रीना के साथ हुआ, पुलिस ने चंद घंटों में ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली। आरोपी रवि ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने के लिए मंजीत कुवैत से हरिद्वार आया था। 25 जनवरी को मंजीत ने अपने दोस्त के साथ मिलकर देवेंद्र की हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए रीना ने देवेंद्र के अपहरण की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी, लेकिन जब पुलिस जांच के लिए पहुंची तो रीना और मंजीत दोनों घर पर नहीं मिले।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे के बाद मातम, एक ही घर से उठी बाप-बेटे की अर्थी
मंजीत के दोस्त की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड की कड़ियां जुड़ती चली गईं। बताया जा रहा है कि आरोपी मंजीत अपनी चाची से शादी करना चाहता था, इसीलिए उसने सबसे पहले अपने चाचा को रास्ते से हटाने की सोची। आरोपी रीना की बेटी मंजीत से कुछ ही साल छोटी है। मंजीत की उम्र 21 साल है, जबकि रीना की बेटी 18 साल की है, लेकिन प्यार में अंधी महिला ने ना उम्र का लिहाज किया, ना रिश्तों का...नतीजा...अंधी मोहब्बत में पूरा परिवार बर्बाद हो गया। देवेंद्र हत्याकांड के तार जोड़ने के लिए पुलिस अब हत्याकांड में शामिल आरोपियों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी निकालने जा रही है। उसी के आधार पर पूरे हत्याकांड के खुलासे के तार जोड़े जाएंगे। सीआईयू से इसकी मदद ली जा रही है।


Uttarakhand News: Report of devendra murder mistry

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें