Video: टिहरी डीएम ने अपने पिता की गिरफ्तारी पर कहा ‘मैं कई सालों उनके संपर्क में नहीं’

एक तरफ टिहरी डीएम सोनिका के पिता की गिरफ्तारी हुई है और दूसरी तरफ उनका कहना है कि वो कई सालों से अपने पिता के संपर्क में नहीं हैं।

Tehri Dm sonika on her father - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, डीएम सोनिका, सहीराम मीणा, टिहरी डीएम, टिहरी डीएम सोनिका, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, DM Sonika, Sathram Meena, Tehri DM, Tehri DM Sonika, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

टिहरी की जिलाधिकारी सोनिका के पिता राजस्थान में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार हुए हैं। इस बीच टिहरी डीएम सोनिका सिंह ने इस मामले पर सफाई दी है। उन्होंने अपने पिता से किसी भी तरह का संबंध होने से इनकार किया है। डीएम सोनिका ने एक न्यूज चैनल से बातचीत की है और कहा है कि ‘मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। मेरा इससे कोई मतलब नहीं है’। इसके साथ ही उनका कहना है कि ‘वो बीते कई सालों से अपने पिता के संपर्क में नहीं हैं’। आपको बता दें कि डीएम सोनिका के पिता सहीराम मीणा के घर एसीबी ने छापा मारा और 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा। घर पर एसीबी ने छापेमारी की अफसरों के भी होश उड़ गए। खबर है कि नारकोटिक्स विभाग में एडिशनल कमिश्नर और वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी सहीराम मीणा करीब 400 करोड़ रूपये की सम्पति के मालिक निकले।

यह भी पढें - टिहरी डीएम के पिता के पास 400 करोड़ की काली कमाई, ACB अफसरों के होश उड़े!
सहीराम मीणा और उनके परिजनों के नाम से करीब 400 करोड़ रूपये की सम्पति और नकदी होने की बात ACB अधिकारियों के सामने आई है। ये छापेमारी जयपुर स्थित उनके आवास पर ही की गई है और इसे राजस्थान के इतिहास में सबसे बड़ा एसीबी ट्रैप माना जा रहा है। एक अखबार की खबर के मुताबिक पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि सहीराम मीणा दौसा संसदीय सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे। एसीबी की जांच में ये भी सामने आया कि सहीराम मीणा ने विधानसभा चुनाव के दौरान कई प्रत्याशियों को फंडिंग की थी। मीणा के कोटा और जयपुर स्थित आवास से करीब 7 करोड़ रूपये नकद बरामद किए गए है। अब तक की जांच बताती है कि सहीराम मीणा,उनकी पत्नी और बेटा 106 आवासीय प्लॉट के मालिक हैं। इसके अलावा भी उनके पास अकूत संपति है।

यह भी पढें - उत्तराखंड का पूनम पांडे हत्याकांड, अब सीबीआई करेगी हर राज़ का पर्दाफाश
इसके अलावा एक मैरिज गार्डन, दो इंडस्ट्रीय प्लॉट, 25 दुकानें, एक पेट्रोल पंप, सात बीघा कृषि भूमि,एक फार्म हाउस,चार ट्रक,एक टायर फर्म, एक एजुकेशन संस्थान, मुम्बई और दिल्ली में एक-एक फ्लैट के मालिक ये लोग हैं। ईटीवी का ये वीडियो देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Tehri Dm sonika on her father

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें