बाबा केदारनाथ का अद्भुत नज़ारा, बर्फबारी के बाद शिव के धाम की मनमोहक तस्वीरें देखिए

केदारनाथ में हुई बर्फबारी के बाद शिव के इस धाम की खूबसूरती निखर गई है। यकिन मानिए शिव के धाम की ऐसी मनमोहक तस्वीरें आपने पहले नहीं देखी होंगी।

Snowfall in kedarnath - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, केदारनाथ, केदारनाथ बर्फबारी, केदारनाथ मौसम, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Kedarnath, Kedarnath snowfall, Kedarnath Weather, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में बर्फबारी के बाद केदारनाथ धाम की खूबसूरती निखर गई है। बर्फबारी ने यूं तो लोगों की मुश्किलें बढ़ाई हैं, लेकिन इसके बाद शिव के धाम ने जो रूप धरा है...उससे श्रद्धालु पुलकित भी हैं और आश्चर्यचकित भी...यकीन ना हो तो केदारनाथ धाम की ये तस्वीरें देख लिजिए। केदारनाथ धाम और उसके आस-पास के इलाकों में खूब बर्फबारी हुई है। बर्फ की सफेद चादर में लिपटी पहाड़ी वादियां किसी चित्रकार की खूबसूरत कलाकृति जैसी दिखाई दे रही हैं। ये नजारा सचमुच मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। सफेद बर्फ पर पड़ती सूरज की किरणें मनमोहक इंद्रधनुषी छटा बिखेर रही हैं। बता दें कि बर्फबारी के बाद केदारनाथ धाम में बादल छाए हुए हैं, हालांकि बीच-बीच में धूप के दर्शन भी यहां हो रहे हैं। आगे हम आपको बाबा केदारनाथ की मनमोहक तस्वीरें दिखा रहे हैं। आप भी देखिए..

Snowfall in kedarnath
ये तस्वीरें न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर पोस्ट की हैं। उत्तराखंड में बर्फबारी का दौर लगातार जारी है और इस बीच बर्फ से ढके बाबा केदारनाथ अद्भुत नज़र आ रहे हैं। देखिए ये तस्वीर

Snowfall in kedarnath
Snowfall in kedarnath
बर्फबारी और कड़ाके की ठंड के बावजूद केदारनाथ धाम में पुनर्निर्माण कार्य जारी हैं। केदारनाथ के साथ-साथ पिथौरागढ़ में भी पहाड़ों की चोटियां बर्फ से ढंकी हैं। पर्यटकों के लिए उत्तराखंड के ये नजारे सचमुच रोमांचित करने वाले हैं।


Uttarakhand News: Snowfall in kedarnath

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें