देहरादून: ‘करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पना चाहती है ये अभिनेत्री’, केयर टेकर ने लगाए गंभीर आरोप

देहरादून में लेखक मधुसूदन बिम्बेट की मौत के बाद 24 बीघा जमीन में फैली प्रॉपर्टी पर अमृता सिंह ने अपना दावा ठोका है। केयर टेकर ने इस बारे में कुछ खास बातें बताई हैं।

Amrita singh and sara ali khan in dehradun - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून अमृता सिंह, देहरादून सारा अली खान, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun Amrita Singh, Dehradun Sara Ali Khan, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह इन दिनों फिल्मों के लिए कम और संपत्ति विवाद के लिए ज्यादा चर्चा में हैं। विवाद की जड़ देहरादून में मौजूद वो करोड़ों की संपति है, जो अमृता सिंह के मामा अपनी मौत के बाद पीछे छोड़ गए हैं। मामा मधुसूदन बिम्बेट के दाह संस्कार के बाद अमृता उनकी कोठी पर गईं थीं। एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक मधुसूदन बिम्बेट की संपति की देखभाल करने वाले केयर टेकर ने कहा कि अमृता सिंह अपने मामा की संपति पर जबरन कब्जा करना चाहती हैं। केयर टेकर ने ये भी कहा कि अमृता ने प्रॉपर्टी पर अपने नाम का बोर्ड लगा दिया है। मामला क्लेमेंटाउन थाने पहुंचा तो अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ थाने पहुंच गईं। वहां अमृता ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उन्हें डर है कि भू-माफिया उनकी संपति हड़प लेंगे। चलिए अब आपको बताते हैं कि इस पैतृक संपति के बंटवारे की जंग कैसे शुरू हुई।

यह भी पढें - देहरादून: मां के साथ अचानक थाने पहुंची एक्ट्रेस सारा अली खान, जमीन हड़पने का आरोप!
24 बीघा में फैली ये संपति मधुसूदन बिम्बेट के पिता विंग कमांडर रहे मदन लाल ने 1963 में खरीदी थी। मधुसूदन बिम्बेट पूरी जिंदगी अविवाहित रहे। पांच साल पहले उनकी मां आशा का निधन हो गया था, जिसके बाद संपति के बंटवारे के लिए लड़ाईयां होने लगी। मधुसूदन की बहन ताहिरा और भांजी अमृता सिंह ने पैतृक संपत्ति में अपना हिस्सा मांगा। अविवाहित मधुसूदन बंटवारे के लिए तैयार नहीं हुए तो दोनों ने सिविल कोर्ट में मुकदमा दायर किया। शनिवार को मधुसूदन की मौत के बाद जब अमृता सिंह अपनी बेटी के साथ देहरादून पहुंची, तब जाकर ये हाईप्रोफाइल विवाद सामने आया। अमृता के कोठी पर पहुंचते ही केयर टेकर खुशीराम ने उनपर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए क्लेमेंटटाउन थाने में तहरीर दी। खुशीराम ने अमृता सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बहरहाल पुलिस संपत्ति के केयर टेकर की तहरीर और अमृता सिंह के पक्ष की जांच की जांच कर रही है। मामले की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।


Uttarakhand News: Amrita singh and sara ali khan in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें