देहरादून: मां के साथ अचानक थाने पहुंची एक्ट्रेस सारा अली खान, जमीन हड़पने का आरोप!

कहते हैं जर और जमीन हमेशा झगड़े की जड़ होते हैं, देहरादून में भी संपति विवाद का ऐसा ही हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है।

Actress sara ali khan with her mom amrita singh in dehradun - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, सारा अली खान देहरादून, अमृता सिंह देहरादून, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Sara Ali Khan Dehradun, Amrita Singh Dehradun, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

प्रॉपर्टी विवाद मामले को निपटाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ देहरादून पहुंचीं। दोनों ने क्लेमेंटाउन थाने पहुंचकर संपत्ति विवाद को लेकर अपना पक्ष पुलिस के सामने रखा। दरअसल अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट की शनिवार को मौत हो गई थी, जिसके बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति पर अधिकार के लिए कई दावेदार सामने आ रहे हैं। एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक मधुसूदन बिम्बेट की कोठी के केयर टेकर ने कहा कि इस संपत्ति को लेकर अमृता सिंह और उनके मामा के बीच लंबे समय से मुकदमा चल रहा है। अभिनेत्री अमृता सिंह अपने मामा की संपत्ति पर कब्जा करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने उनसे जबरन चाबी लेने की कोशिश की, चाबी ना देने पर कोठी के ताले तोड़ दिए। वहीं अमृता सिंह ने आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं। वह अपने मामा की मौत की खबर पर यहां पहुंची हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड में 11 साल के मासूम ने लगा ली फांसी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट लेखक थे, जिनकी ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के पास साढ़े 24 बीघा जमीन पर करोड़ों की संपति है। इसी संपति को लेकर उनके और अमृता सिंह के बीच विवाद चल रहा था। प्रॉपर्टी को लेकर मामा मधुसूदन और अमृता सिंह के जिलाधिकारी और सिविल जज सीनियर डिवीजन के यहां दो मुकदमे विचाराधीन है। मधुसूदन कैंसर से पीड़ित थे, शनिवार को उन्होंने जौलीग्रांट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामा का अंतिम संस्कार करने के बाद अमृता सिंह बेटी सारा अली खान के साथ विवादित कोठी पर पहुंची थी। जिसके बाद केयर टेकर ने अमृता सिंह पर संपति पर कब्जा करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए क्लेमेंटाउन थाने में तहरीर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर की जांच कर रही है। पुलिस ने जांच के बाद जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजने का आश्वासन दिया है।


Uttarakhand News: Actress sara ali khan with her mom amrita singh in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें