उत्तराखंड में 11 साल के मासूम ने लगा ली फांसी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उत्तराखंड में 11 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर जान दे दी। बच्चे की मौत के बाद घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Kid suicide in rudrapur uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रुद्रपुर न्यूज, उत्तराखंड क्राइम, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rudrapur News, Uttarakhand Crime, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में एक खबर ने सभी को हैरान करने का काम किया है। आखिर ऐसा क्या हुआ कि 11 साल के मासूम ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। घटना उत्तराखंड के रुद्रपुर की है। जहां 11 साल के बच्चे ने फांसी लगा ली। बच्चे की मौत के बाद घर में मातम पसरा है। माता-पिता अब तक सदमे में हैं, वो समझ नहीं पा रहे हैं कि 11 साल के बच्चे को आखिर ऐसी क्या परेशानी थी, जिसे वो अपने परिजनों से साझा नहीं कर पाया। उनकी परवरिश में आखिर कहां कमी रह गई थी, जो उनका लाडला उन्हें इस तरह छोड़कर चला गया। बच्चे की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, हालांकि बच्चे के खुदकुशी कर लेने की वजह अब तक पता नहीं चली है। आइए अब आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है कि और अब तक इसमें पुलिस की पड़ताल कहां तक पहुंची है।

यह भी पढें - उत्तराखंड शर्मसार..दो दरिंदों से तंग आकर एक बेटी ने कॉलेज जाना छोड़ा
ये पूरी घटना ट्रांजिट कैंप इलाके की है जहां वार्ड 8 में रहने वाले 11 साल के कमलेश ने बाथरूम में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त बच्चे के पिता घर से बाहर थे, जबकि मां घर का काम कर रही थी। बच्चा काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आया तो उसकी मां ने पति को फोन किया। बाथरूम का दरवाजा तोड़ने पर परिजनों के सामने जो मंजर था, उसने उन्हें हिलाकर रख दिया। बाथरूम के पाइप में लगे फंदे पर बच्चा बेसुध लटका था। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे के पिता चाट का ठेला लगाकर किसी तरह गुजर-बसर करते हैं, लाडले की मौत ने उन्हें तोड़कर रख दिया है। आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Uttarakhand News: Kid suicide in rudrapur uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें