अंडर-19 में उत्तराखंड के दो खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, 433 रनों की रिकॉर्डतोड़ साझेदारी

उत्तराखंड क्रिकेट के लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है। अंडर 19 में उत्तराखंड के दो खिलाड़ियों ने रिकॉर्डतोड़ साझेदारी की है।

Uttarakhand players record partnership - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड क्रिकेट, उत्तराखंड क्रिकेट टीम,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Cricket, Uttarakhand Cricket Team, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ये खबर उत्तराखंड क्रिकेट के लिए बेहद ही शानदार है। अब उत्तराखंड की टीम से ऐसे ऐसे खिलाड़ी सामने आ रहे हैं, जो रोजाना नए रिकॉर्ड तैयार कर रहे हैं। हाल ही में कूच बिहार ट्रॉफी का एक मैच उत्तराखण्ड के लिए यादगार बन गया। बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले टूर्नामेंट्स में उत्तराखंड की टीम के खिलाड़ी ऐसा प्रदर्शन कर रहे हैं, तो साफ जाहिर हो रहा है कि आने वाले वक्त में इस टीम में से काफी खिलाड़ी इंडिया ब्लू ब्रिगेड में खेलते नज़र आएंगे। उत्तराखंड की अंडर-19 टीम को दो खिलाड़ियों ने इतिहास रचकर 433 रनों की साझेदारी कर डाली। उत्तराखंड की टीम के संयम अरोरा ने नाबाद दोहरा शत ठोका। उन्होंने 276 रन बनाए। इसके अलावा उत्तराखंड के ही अवनीश सुधा ने 189 रन ठोकें। पुड्डचेरी के खिलाफ पहले दिन उत्तराखंड की टीम ने 490 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। संयम और अवनीश ने दूसरे विकेट के लिए रिकॉर्डतोड़ 433 रनों की साझेदारी की है। ।

आपको बता दें कि इस मैयह भी पढें - ऑस्ट्रेलिया में उत्तराखंड के ऋषभ पंत का जलवा, धमाकेदार शतक से बनाए कई रिकॉर्ड
च में उत्तराखंड की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी थी। पहले 46 रनों के स्कोर पर टीम उत्तराखंड को पहला झटका मनीष के रूप में लगा। इसके बाद मैदान पर संयम और अवनीश आए और उन्होंने विरोधी टीम की हर गेंद का बखूबी जवाब दिया। दोनों ही बल्लेबाजों ने मैदान के चारों ओर रन बरसाए। संयम ने अपनी 276 रनों की पारी खेलने के लिए सिर्फ 304 गेंदों का सहारा लिया। अपनी पारी में 37 चौके और 5 छक्के लगाए। इसके अलावा अवनीश सुधा अपना दोहरा शतक पूरा करने से चूके और दिन का खत्म होने से कुछ देर पहले आउट हुए। अवनीश ने उन्होंने 189 रनों की पारी में 5 छक्के और 18 चौके लगाए। इस टूर्नामेंट में संयम ने अभी तक 7 पारियों में 935 रन बना चुके हैं। इसके अलावा अवनीश इतनी ही पारियों में 883 रन बना चुके हैं।


Uttarakhand News: Uttarakhand players record partnership

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें