देवभूमि में हैवानियत भरा हत्याकांड, मोहम्मद अजहर दोषी करार..कल सजा का ऐलान

एक हत्याकांड जिसने उत्तराखंड में हर किसी की रूह कंपा कर रख दी थी। उस हत्याकांड के आरोपी मोहम्मद अजहर को दोषी करार दिया गया है। कल सजा का ऐलान होगा।

announcement of conviction on 12-12-2018 Uttarakhand - त्यूणी, देहरादून, Tyuni, Dehradun, रेप की सजा, हत्याकांड, मोहम्मद अजहर, बेरहमी से हत्या, SET EXAMPLE, नाबालिग, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

यकीन मानिए उस वक्त हर किसी की रूह कांप उठी थी, जब उत्तराखंड 9 वीं कक्षा की छात्रा की पहले इज्जत लूटी गई और फिर हत्या करके शव को पेड़ पर लटका दिया गया। आज से दो साल पहले 2 जनवरी 2016 को देहरादून के त्यूणी के रोटा खड्ड बैंड के पास नवीं कक्षा की छात्रा का शव पेड़ से लटकता मिला था। पहले बच्ची की पहचान की गई तो लोगों ने बताया था कि डाक पत्थर के रहने वाले मोहम्मद अजहर उर्फ अंट्रे के साथ उसे आखिरी बार मोटर साइकिल पर त्यूणी की तरफ जाते देखा गया था। पुलिस उस दौरान अजहर के घर पहुंची तो वो फरार मिला था। इसी दौरान ये बात भी निकलकर सामने आई कि इस वारदात में एक नाबालिग भी शामिल था। काफी खौजबीन की गई तो 5 जनवरी 2016 को हिमाचल के सिरमौर के बागरण कस्बे से अजहर को जबोचा गया था। पूछताछ में अजहर ने बड़े खुलासे किए थे।

यह भी पढें - पहाड़ का बेमिसाल डॉक्टर..जो 80 गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा दे रहा है, फ्री में करता है इलाज
यह भी पढें - उत्तराखंड को इस तरह बेचने की तैयारी थी, सामने आया विस्फोटक ऑडियो का तीसरा पार्ट
अजहर ने बताया था कि वो लड़की को जानता था। वो उसे त्यूणी घुमाने के बहाने साथ लेकर गया और रास्ते में रेप कर दिया। इस दौरान लड़की ने शोर मचाया और कहा कि वो घर वालों को सब कुछ बता देगी, तो अजहर ने बेरहमी से उसकी हत्या कर डाली। इसेक बाद शव को उसकी चुन्नी से बांधकर पेड़ से लटकाया। अजहर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लोगों को लगे कि लड़की ने खुदकुशी की है। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ तो सभी के रौंगटे खड़े हो गए। रिपोर्ट में पता चला कि किशोरी से दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की गई। अजहर का डीएनए छात्रा के कपड़ों पर मिले स्पर्म के डीएनए से मैच हुआ था। मामले में अभियोजन पक्ष की तरफ से कोर्ट में 10 गवाह पेश किए गए थे। आखिरकार अजहर को दोषी करार दिया गया है और कल सजा का ऐलान होगा।


Uttarakhand News: announcement of conviction on 12-12-2018 Uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें